'कोरोना' का केंद्र बना महाराष्ट्र, अब तक 159 को संक्रमण
'कोरोना' का केंद्र बना महाराष्ट्र, अब तक 159 को संक्रमण
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। शनिवार को अब तक प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 6 नए केस सामने आए। इनमें से 5 मुंबई और 1 मामला नागपुर से सामने आया है। राज्य में कोरोना संक्रमित मामलों की तादाद बढ़कर 159 हो गई है। बात करें पूरे देश की तो कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 800 पार हो चुकी है।

इससे पहले शुक्रवार को मुंबई के कस्तूरबा अस्पताल में कोरोना वायरस के संक्रमण से एक 65 साल की महिला की मौत हो गई। यह प्रदेश में पांचवी मौत है। इसके अलावा एक संदिग्ध डॉक्टर की भी मौत हो गई, किन्तु बीएमसी ने अभी तक कोरोना संक्रमण से मौत होने की पुष्टि नहीं की है। शुक्रवार की रात 8 बजे तक प्रदेश में 28 नए कोरोना का मामले दर्ज किए गए। यह एक दिन में अब तक के सबसे ज्यादा मामले हैं।

सांगली जिले में अभी तक कुल 24 लोगों में कोरोना वायरस पाए जाने की पुष्टि हो चुकी है। वे सभी एक ही परिवार के संपर्क में आए थे और इस परिवार के कुछ सदस्य सउदी अरब से वापस भारत आए थे। इसी तरह 4 मामले नागपुर में भी नजदीकी संपर्क के कारण सामने आए हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि राज्य में फिलहाल सबसे ज्यादा कोरोना के मामले मुंबई से ही हैं।

भारत: इस कंपनी ने 1 करोड़ डेटॉल साबुन का वितरण करने का किया फैसला

क्या गिरे हुए टैक्स कलेक्शन से हो पाएगा कोरोना वायरस का मुकाबला ?

कोरोना के प्रकोप में इस कंपनी ने पेश की मिसाल, बढ़ाया कर्मचारीयों का वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -