महाराष्ट्र में खुलने जा रहे हैं होटल और रेस्टोरेंट, कड़े नियमों के साथ मंजूरी देगी सरकार
महाराष्ट्र में खुलने जा रहे हैं होटल और रेस्टोरेंट, कड़े नियमों के साथ मंजूरी देगी सरकार
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में जल्दी ही वापस होटल शुरू होने की सम्भावना है. राज्य की ठाकरे सरकार ने होटल और रेस्टोरेंट व्यवसाइयों के साथ सोमवार को वीडियो कान्फ्रेंसिग में इसका आश्वासन भी दिया है. हालांकि ये अनुमति सख्त शर्तों के साथ दी जाएगी. बता दें कि राज्य में होटल व्यवसाय फिर से शुरू होने से लगभग 10 लाख लोगों की वापस रोजगार मिल सकेगा. 

दरअसल, महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे बीते कई महीनों से जारी लॉकडाउन में छूट देने के बारे में विचार कर रहे हैं. सीएम उद्धव ठाकरे धीरे-धीरे राज्य को अनलॉक करने की तैयारियों में लगे हुए हैं. इसी क्रम में उद्धव ठाकरे सरकार अब होटलों को वापस खोलने की अनुमति देने के मूड में है. लिहाजा कोरोना से बचाव के चलते ये अनुमति कई शर्तों के साथ दी जाएगी. ..

आपको बता दें कि होटलों को खोलने के बारे में मसौदा तैयार हो चुका है और राज्य सरकार इस संबंध में एक-दो दिन में अंतिम फैसला ले सकती है. जिसके बाद लगभग तीन महीनों से बंद पड़े होटल और रेस्टारेंट एक बार वापस कस्टमर्स के लिए खुल जाएंगे. जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र में लगभग 150 लाख होटल और करीब 65,000 रेस्टारेंट हैं. जिनमें तक़रीबन 10 लाख लोग कार्य करते हैं. वहीं होटल खुलने से की खबर से होटल मालिक और कर्मचारी दोनों ही प्रसन्न हैं और नियमों का पूरा पालन करने का आश्वासन दे रहे हैं.

क्या आप भी खरीदना चाहते हैं सोना ? मोदी सरकार दे रही है सुनहरा मौका, ऐसे उठाएं लाभ

पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार 7वें दिन राहत, जानिए आज के भाव

कोरोना काल में फिर चमका सोना, चांदी के भी भाव बढे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -