जया बच्चन के घर की सुरक्षा बढ़ने पर बीजेपी ने कसा तंज, कहा- 'कंगना के लिए...'

जया बच्चन के घर की सुरक्षा बढ़ने पर बीजेपी ने कसा तंज, कहा- 'कंगना के लिए...'

बीते दिनों ही संसद में जया बच्चन ने बिना नाम लिए बीजेपी सांसद रवि किशन और कंगना रनौत पर निशाना साधा और उसी के बाद से वह चर्चाओं में आ गईं हैं। जी दरअसल जया ने अपने बयान में बॉलीवुड की इमेज खराब करने का आरोप लगाया था और इसके बाद कंगना रनौत, रवि किशन और बीजेपी समर्थक लोगों ने जया बच्चन की काफी आलोचना की।

अब तक वह आलोचना बंद नहीं हुई है। अब भी जया बच्चन लोगों के निशाने पर हैं। वैसे जया की आलोचना को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने अमिताभ बच्चन की फैमिली की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया है। इसी बीच बीजेपी ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया जाहिर कर दी है। मिली जानकारी के तहत अब अमिताभ के घर के बाहर और अधिक टाइट सुरक्षा का इंतज़ाम होने वाला है। इसी बात को जानने के बाद बीजेपी ने कहा है कि 'आखिर महाराष्ट्र सरकार ने सुरक्षा बढ़ाने की इतनी तत्परता सुशांत सिंह राजपूत और कंगना रनौत के लिए क्यों नहीं दिखाई थी।'

जी दरअसल पार्टी का कहना है कि, 'जब सुशांत की फैमिली ने फरवरी में मुंबई पुलिस से सुशांत की जान को खतरा बताया था तब भी सरकार ने कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई थी। बीजेपी ने कहा है कि यह उद्धव ठाकरे सरकार का दोहरा रवैया दिखाता है।' वैसे आप जानते ही होंगे कंगना भी इन दिनों महाराष्ट्र सरकार को कटघरे में लेकर खड़ी हैं और वह दिन पर दिन उन पर सवालों की बरसात करते नहीं थक रहीं हैं।

अब नहीं होगी हिमाचल में जाने के लिए पंजीकरण करवाने की जरूरत

LAC पर तनाव के बीच आज शाम मोदी सरकार ने बुलाई सर्वदलीय बैठक

रिया और उसके भाई को लगा एक और झटका, जब्त हुई दोस्त की करोड़ों की कार