लीज को बढ़ाने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने की एमसीए से 120 करोड़ की मांग

Apr 23 2019 10:20 AM
लीज को बढ़ाने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने की एमसीए से 120 करोड़ की मांग

मुंबई : महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई क्रिकेट संघ को लंबित भुगतान और लीज को आगे बढ़ाने के लिए 120 करोड़ रुपये देने को कहा है और ऐसा नहीं होने पर उसे दक्षिण मुंबई में प्रतिष्ठित वानखेड़े स्टेडियम के परिसर को खाली करना होगा। 

राजस्थान को हराकर अंकतालिका ने शीर्ष पर दिल्ली

ऐसा है पुरे मामला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह नोटिस मुंबई शहर के कलेक्टर ने 16 अप्रैल को जारी किया और इसमें कहा गया है कि अगर एमसीए अधिकारी उचित दस्तावेजों के साथ तीन मई को सुनवाई के लिए आने में नाकाम रहे तो स्टेडियम को कब्जे में लेने की कार्रवाई शुरू की जाएगी। संपर्क करने पर कहा, ‘‘एमसीए ने लीज बढ़ाने के लिए आवेदन किया तब लंबित भुगतान का पता चला। उसकी प्रतिष्ठा को देखते हुए यह संघ के लिए मामूली रकम है। कोई अंतरिम बैठक नहीं होगी और ना ही क्रिकेट संस्था को और समय दिया जाएगा। तीन मई को बैठक के बाद ही भविष्य की कार्रवाई पर फैसला किया जाएगा।

लाजोविक को हराकर फोगनिनी ने जीता मोंटे कार्लो मास्टर्स

पिछले साल फरवरी में खत्म हुई लीज 

इसी के साथ बार-बार प्रयास करने के बावजूद एमसीए की तदर्थ समिति के सदस्य प्रतिक्रिया के लिए उपलब्ध नहीं थे। वानखेड़े स्टेडियम की 43977.93 वर्ग मीटर जमीन को राज्य सरकार ने 50 साल के लिए एमसीए को लीज पर दिया था जो पिछले साल फरवरी में खत्म हुई। यह स्टेडियम 1975 में बनाया था और 2011 विश्व कप से पहले इसका नवीनीकरण किया गया। 

अपनी पहली आईपीएल लीग का पूरा आनंद ले रहे हैं बेयरस्टो

भारतीय क्रिकेटर्स को मिलेगा विश्व कप में पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स का साथ, लेकिन कुछ समय के लिए

विश्व कप से पहले पाकिस्तान को लगा तगड़ा झटका