इस शहर में 31 जनवरी 2021 तक बढ़ा लॉकडाउन
इस शहर में 31 जनवरी 2021 तक बढ़ा लॉकडाउन
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वायरस के फैलाव को देखते हुए लॉकडाउन प्रतिबंधों को 31 जनवरी 2021 तक के लिए आगे कर दिया है। जी हाँ, आज सरकार ने लोगों से नया साल मनाने के लिए घर से बाहर नहीं जाने के लिए भी कह दिया है। सरकार ने लोगों से घर में नया साल मनाने के लिए अपील की है। राज्य सरकार के सर्कुलर में लोगों से कहा गया है कि नए साल का स्वागत करने के लिए समुद्रतट, उद्यान, सड़कों पर न जाए। इसके अलावा सर्कुलर में विशेषकर दस साल से छोटे बच्चों और 60 साल से अधिक के बुजुर्गों से इस महामारी के मद्देनजर नया साल मनाने के लिए घर से बाहर नहीं जाने का आह्वान किया गया है।

जी दरअसल मुंबई में नए साल पर मरीन ड्राइव, गेटवे ऑफ इंडिया, गिरगांव और जुहू आदि स्थानों पर बड़ी संख्या में लोग पहुंचते हैं लेकिन इस बार सभी को ऐसा करने से साफ़ मना कर दिया गया है। बीते दिनों ही सरकार की तरफ से एडवाइजरी जारी की गई है जिसमे कहा गया है कि राज्य में कोरोना वायरस के फैलने का खतरा है। इस वजह से कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए कुछ आपात कदम उठाए जा रहे है और राज्य में लॉकडाउन संबंधी पाबंदियां 31 जनवरी तक बढ़ाई जाती हैं।

केवल यही नहीं बल्कि इसमें यह भी कहा गया कि जिन गतिविधियों को समय-समय पर अनुमति दी गई है वे जारी रहेंगी। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने पिछले महीने पूजा स्थलों को दोबारा खोलने की अनुमति दी थी और वह अब भी जारी रहेगी।

इन छोटे- छोटे प्रश्नों में छुपा है सफलता का बड़ा राज

आखिर क्‍यों अचानक टॉप ट्रेंड हो रही हैं रिया शर्मा ?

जिंदगी के संघर्षों से जमकर जूझी ख़ुशी, आज बन चुकी हैं लाखों लोगों की 'रोल मॉडल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -