महाराष्ट्र सरकार ने वाटर स्पोर्ट्स और मनोरंजन पार्क को फिर से शुरू करने की दी अनुमति
महाराष्ट्र सरकार ने वाटर स्पोर्ट्स और मनोरंजन पार्क को फिर से शुरू करने की दी अनुमति
Share:

महाराष्ट्र राज्य सरकार ने राज्य में लॉकडाउन प्रतिबंधों के चरण-वार ढील के हिस्से के रूप में नौका विहार और मनोरंजन / मनोरंजन पार्क जैसी जल क्रीड़ा और मनोरंजन गतिविधियों को फिर से शुरू करने की अनुमति दी है, जिसमें कहा गया है कि कोरोना के प्रसार की जांच करने के लिए सामाजिक दूरदर्शिता और सावधानियों के सभी मानदंड पालन करना होगा। 21 दिसंबर को जारी सरकारी परिपत्र में कहा गया है कि वाटर स्पोर्ट्स और बोटिंग जैसी अन्य गतिविधियों को कोरोना के कंट्रीब्यूशन जोन से बाहर किया जाएगा।

परिपत्र में आगे कहा गया है, "इनडोर मनोरंजन गतिविधियों, पर्यटन स्थलों सहित मनोरंजन/मनोरंजन पार्कों को कार्य करने की अनुमति दी जाएगी बशर्ते वही रोकथाम क्षेत्रों के बाहर हों। परिपत्र में कहा गया है कि इन गतिविधियों के लिए मानक परिचालन प्रक्रियाएं संबंधित विभागों द्वारा जारी की जाएंगी। ब्रिटेन में एक नए कोरोना संस्करण पर बढ़ती चिंताओं के बीच, एहतियात के तौर पर महाराष्ट्र सरकार ने 22 दिसंबर से 5 जनवरी तक नगर निगम क्षेत्रों में रात के कर्फ्यू की घोषणा की है।

मंगलवार को महाराष्ट्र ने 3,106 ताजा कोरोना मामलों की सूचना दी, राज्य में टैली को 19,02,458 पर ले गया। आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, राज्य में अब तक बीमारी के कारण 48,876 लोगों की मौत हो चुकी है। महाराष्ट्र देश का सबसे हिट राज्य था।

आज बंगाल की विश्वभारती यूनिवर्सिटी में सम्बोधन देंगे पीएम मोदी, TMC करेगी प्रेस वार्ता

राजस्थान में फीका रहेगा न्यू ईयर का जश्न, 31 दिसंबर को रहेगा नाईट कर्फ्यू

कोरोना के नए स्ट्रेन का खौफ, ब्रिटेन से दिल्ली आए 11 यात्री संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -