शूटिंग शुरू होने पर चाइल्ड आर्टिस्ट के पैरेंट्स परेशान
शूटिंग शुरू होने पर चाइल्ड आर्टिस्ट के पैरेंट्स परेशान
Share:

लॉकडाउन के बाद महाराष्ट्र सरकार ने फिल्म और टीवी सीरियल्स की शूटिंग की इजाजत दे दी है। फ़िलहाल , नई गाइडलाइंस के अनुसार 10 वर्ष से कम उम्र के बच्चों और 65 वर्ष से अधिक आयु के सीनियर एक्टर्स को सेट पर जाने अनुमति नहीं दी गई है।सीरियल ‘छोटी सरदारनी’ में परम का मुख्य किरदार निभाने वालीं छह साल की चाइल्ड आर्टिस्ट केविना टाक की मां शुभम टाक की मानें तो उन्हें शूटिंग की डेट्स तक मिल चुकी हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें की  वे अभी इसके फाइनल कन्फर्मेशन का इंतजार कर रही हैं। वहीं शुभम ने बताया, "अभी तक हमें चैनल की तरफ से किसी भी तरह के बदलाव के बारे नहीं बताया गया है। यदि  हमारी बेटी शूट पर जाती भी है तो हमारी तरफ से भी कुछ बातें रखी जाएंगी।"मेरी बेटी ऑरा ‘बैरिस्टर बाबू’ में लीड रोल कर रही है। गाइडलाइंस के बारे में तो हमें अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है। 

यदि  शूटिंग शुरू होती है तो हम अपने बच्चे के साथ सेट पर रहेंगे। सावधानियां भी बरतेंगे और अपनी बच्ची को सुरक्षित भी रखेंगे। वहीं हम उसका काफी ध्यान रख रहे हैं। ऑरा की शूटिंग को लेकर मुझे कोई दिक्कत नहीं है। फ़िलहाल अब ये चैनल पर निर्भर करता है।" वहीं "ये रिश्ता क्या कहलाता है में तन्मय कार्तिक और नायरा का बेटे का किरदार निभाते हैं। मैं सरकार के आदेश से सहमत हूं। बच्चों की इम्युनिटी कम होती है और इस माहौल में उन्हें बाहर जाने देना बहुत ही गलत होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें की मेरी प्रोडक्शन टीम से बात चल रही है और हमने यही निर्णय लिया है कि जब तक ये वायरस पूरी तरह से खत्म नहीं होता, तब तक मेरा बेटा शूट नहीं करेगा। जान से बढ़कर कुछ नहीं है।" 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की "मेरे हिसाब से उम्र से ज्यादा हमें उन बातों पर ज्यादा फोकस करना चाहिए, जहां किसी को पहले से ही कोई बीमारी हो। इसके साथ ही कई युवाओं की भी मेडिकल हिस्ट्री में डाइबिटीज और हाइपर टेंशन होती है। वहीं उनकी भी इम्युनिटी बहुत कम होती है। हमारा देश डाइबिटीज का कैपिटल है, इससे कैसे बचेंगे? मेरे हिसाब से टीम को उम्र से ज्यादा मेडिकल हिस्ट्री पर ज्यादा फोकस करना चाहिए।"सरकार की तरफ से लिया गया ये निर्णय पूरी तरह सही है। 60 के बाद इम्युनिटी काफी कम हो जाती है। वहीं जाहिर है इम्युनिटी कम होगी तो ये वायरस आसानी से हमारे शरीर में अपनी जगह बना लेगा।वहीं  पिछले साल ‘ये हैं मोहब्बतें’ खत्म होने के बाद, मैंने काम ढूंढना शुरू कर दिया था। फ़िलहाल , लॉकडाउन की वजह से अब तक कोई प्रोजेक्ट नहीं मिला है।’

एकता कपूर के शोज ने टीवी की दुनिया की बदल दी सोच

XXX2 वेब सीरीज के विवाद पर एकता कपूर ने कही यह बात

500 से अधिक प्रवासी श्रमिकों की मनीष पॉल ने ऐसे की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -