मंदबुद्धि लड़की को अचानक होने लगा पेटदर्द, अस्पताल ले गए तो...
मंदबुद्धि लड़की को अचानक होने लगा पेटदर्द, अस्पताल ले गए तो...
Share:

एक बार फिर अपराध के सनसनीखेज मामले ने अभी को हैरान कर दिया है. यह मामला पालघर का है. जी हाँ, मुंबई से सटे पालघर जिले के वसई में एक 20 वर्षीय मंदबुद्धि लड़की के साथ बलात्कार का मामला पुलिस ने दायर किया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस सूत्रों ने आज इस मामले में बताया कि ''यह मामला तब प्रकाश में आया जब कुछ दिन पहले लड़की ने पेट दर्द की बात कही और डाक्टर के पास ले जाने पर पता चला कि लड़की गर्भवती है.''

वहीं इस मामले में लड़की के माता-पिता मजदूर हैं और जब वह दोनों घर से बाहर काम पर चले जाते थे तब एक अज्ञात व्यक्ति आता था और लड़की को चॉकलेट का लालच देकर उसके ही घर में पिछले ढाई माह से बलात्कार कर रहा था. इस मामले में अभी बीते कुछ दिन पहले लड़की ने कहा उसे पेट दर्द है और उसकी बात सुनकर उसे उसकी माँ के द्वारा अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे गर्भवती बताया.

इस मामले में यह सुनने के बाद माँ के होश उड़ गए और इसके बाद लड़की के अभिभावकों ने कल पुलिस स्टेशन में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ लड़की आरोपी को पहचानने में सक्षम नहीं है और उसके साथ जो हुआ है वह काफी गलत है. इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

जानिए यहाँ, कौन होगा देश का अगला PM?

मामा के घर आई घूमने लेकिन हो गई हवस का शिकार

दीदी के देवर के प्यार में पागल हुई बहन और कर लिया ऐसा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -