18.50-लाख के निवेशक को धोखा देने के 8 दोषियों के खिलाफदर्ज हुई एफआईआर
18.50-लाख के निवेशक को धोखा देने के 8 दोषियों के खिलाफदर्ज हुई एफआईआर
Share:

एक अधिकारी ने शनिवार को कहा कि महाराष्ट्र के ठाणे में पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, जिनमें से चार लोगों पर ब्रिटेन से शक है। उन्होंने कंपनी में निवेश करने के लिए 18.50 लाख रुपये की धोखाधड़ी की। उन्होंने कहा कि शहर के वर्तक नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था। '' आरोपी ने हेल्थकेयर सेक्टर में एक शेल कंपनी बनाई थी। अधिकारी ने कहा कि उन्होंने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कंपनी के बारे में विवरण पोस्ट किया और लोगों से निवेश मांगा।

उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ने ठाणे के एक 49 वर्षीय ठेकेदार को लालच दिया और पिछले साल फरवरी में उसे अच्छे रिटर्न का वादा करके कंपनी में निवेश किया। जंहा इस बारें में अधिकारी ने कहा '' पीड़ित ने विभिन्न अवसरों पर अपने बैंक खातों में धन हस्तांतरित करके निवेश किया। हालांकि, जब पीड़ित को कंपनी की ओर से कोई जवाब नहीं मिला, तो उसे एहसास हुआ कि उसके साथ धोखा हुआ है।"

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है, जिनकी पहचान ग्रेस जैक्सन, डेविंड टॉम, राल्स्सन ओवेन, एशले मिशेल, अजय मिश्रा, मनीष जैन, शरीफ पीरू मोहम्मद और अजय शाह के रूप में हुई है।

फ़र्ज़ी मार्कशीट बनाने वालों का हुआ भंडाफोड़, पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

अब क्राइम ब्रांच खोलेगी 'रिंकू शर्मा हत्याकांड' के राज़, दिल्ली पुलिस ने ट्रांसफर की जांच

ताजमहल के पास चल रहा था हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट, उज़्बेकिस्तान से लाई गईं थी युवतियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -