महाराष्ट्र वित्त मंत्री का बड़ा बयान, कहा - भाजपा से ही होगा सूबे का अगला सीएम

Jun 11 2019 05:40 PM
महाराष्ट्र वित्त मंत्री का बड़ा बयान, कहा - भाजपा से ही होगा सूबे का अगला सीएम

मुंबई: महाराष्ट्र के वित्त मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता सुधीर मुंगंटीवार ने दावा किया है कि सूबे का अगला सीएम उनकी पार्टी से ही होगा. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा और गठबंधन में सहयोगी शिवसेना इस वर्ष के अंत में होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव के लिए जल्द ही सीटों के विभाजन के लिए एक समझौते पर पहुंचेगी.

मुंगंटीवार ने सोमवार को नासिक में कहा कि,‘अगला सीएम भाजपा से ही होगा. इसे लेकर भाजपा-शिवसेना गठबंधन में कोई मनमुटाव नहीं है. इस बार हम 288 सदस्यीय विधानसभा में 220 से ज्यादा सीटें जीतेंगे.’’ उन्होंने कहा है कि भाजपा और शिवसेना के नेता राज्य विधानसभा चुनाव के लिए सीटों के विभाजन के लिये एक समझौता पर काम कर रहे हैं. मुंगटीवार ने कहा, ‘सीटों के विभाजन को लेकर अंतिम फैसला जल्द लिया जाएगा... हम अपने गठबंधन की जीत पक्की करने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे.’

इस बीच, मुंगंटीवार की टिप्पणियों को दरकिनार करते हुए शिवसेना के एक नेता ने कहा है कि राज्य के सीएम देवेन्द्र फडणवीस के उस बयान में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है जिसमें उन्होंने कहा था कि गठबंधन के दोनों सहयोगी सभी जिम्मेदारियां साझा करेंगे और विधानसभा चुनाव में बराबर-बराबर सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे और हमारी जीत सुनिश्चित करेंगे.

केवी चौधरी का कार्यकाल समाप्त, शरद कुमार बनाए गए अंतरिम चीफ विजिलेंस कमिश्नर

इंदौर में बीजेपी की "किसान आक्रोश रैली" का मंच गिरा, विधायकों समेत कई घायल

पाकिस्तान में आज भी रहता है ऐसा समुदाय, जो खुद को मानता है सिकंदर के सैनिकों का वंशज