शर्मनाक: पिता और भाई ने ही किया नाबालिग लड़की का बलात्कार, दोनों दरिंदे गिरफ्तार
शर्मनाक: पिता और भाई ने ही किया नाबालिग लड़की का बलात्कार, दोनों दरिंदे गिरफ्तार
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के कल्याण जिले में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ उसके ही पिता और भाई ने बलात्कार कर डाला. यह घटना कल्याण कोलसेवाड़ी थाना क्षेत्र की है. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी बाप बेटे के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है.

पीड़िता की मां और पड़ोसियों के मुताबिक, 16 साल की लड़की का उसके पिता और भाई ने यौन शोषण किया है. कोलसेवाड़ी थाने में लोगों के सहयोग से यह केस दर्ज कराया गया है. बीते पांच-छह महीने से पीड़िता के पिता और भाई लगातार लड़की को प्रताड़ित कर रहे थे. लड़की ने मारपीट के बाद उसके साथ हुई घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी है. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.
पीड़िता कोलसेवाड़ी थाना क्षेत्र में अपने पिता और भाई संग रहती है. जबकि, उसकी मां और एक बहन यूपी के एक गांव में रहती हैं. 

पीड़िता के घर कुछ लड़के आए थे, उनके लिए चाय बनाई, तो उसका पिता गुस्सा हो गया. आरोप है कि इस बात से नाराज होकर पिता ने उसके साथ बलात्कार किया और मारपीट की. लड़की ने इस बारे में आस पड़ोस के लोगों को बताया. तो वह फ़ौरन लड़की को कोलसेवाड़ी थाने ले गए. लड़की ने पुलिस के सामने पूरा घटनाक्रम बताया. कोलसेवाड़ी पुलिस ने शिकायत के बाद शनिवार को उसके पिता और भाई पर POCSO एक्ट, छेड़छाड़ और दुष्कर्म का केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

संगीन अपराधियों को धड़ाधड़ सजा-ए-मौत दे रही कोर्ट, साल 2021 में 488 पहुंचा आंकड़ा

एडिट कर अपलोड किया CM शिवराज का फर्जी वीडियो, पत्रकार परवेज इक़बाल गिरफ्तार

एक्ट्रेस बनाने का झांसा देकर नाबालिग से बलात्कार, आरोपी निजामुद्दीन गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -