महाराष्ट्र: वाशिम में हुई बिजली गुल तो बिजली सब स्टेशन पहुंचकर ग्रामीणों ने की तोड़फोड़

Jun 20 2021 09:58 AM
महाराष्ट्र: वाशिम में हुई बिजली गुल तो बिजली सब स्टेशन पहुंचकर ग्रामीणों ने की तोड़फोड़

मुंबई: महाराष्ट्र में एक गांव के लोग बिजली गुल हो जाने से बहुत परेशान हो गए। ऐसे में इसी परेशानी के चलते उन्होंने बिजली विभाग के दफ्तर पर हमला कर दिया। इस मामले को महाराष्ट्र के वाशिम जिले का बताया जा रहा है। यह घटना बीते शनिवार रात 9 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

अब तक पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ''तोरनाला गांव में थोड़ी सी भी बारिश होती है तो बिजली गुल हो जाती है, गांव के लोगों ने विभाग को इस परेशानी से निजात दिलाने के संबंध में बार-बार शिकायत की, मगर मामला सुलझाया नहीं गया है।'' जी दरअसल बीते शनिवार की रात करीब 8 बजे के करीब यहाँ बारिश शुरू हो गई। यहाँ बारिश शुरू होते ही गांव की बिजली चली गई और लोग परेशान हो गए। यह देखकर ग्रामीणों का धैर्य जवाब दे गया और उसके बाद आक्रोशित ग्रामीण सीधे बिजली सब स्टेशन पहुंच गए। यहाँ उस समय जूनियर इंजीनियर और 2 अन्य कर्मचारी भी मौजूद थे।

इस बीच गुस्साए ग्रामीणों ने दफ्तर में तोड़-फोड़ शुरू कर दी और इस मामले की शिकायत बिजली विभाग के अभियंता ने पुलिस में की है। अब इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है पुलिस ने उन पर सरकारी काम में बाधा डालने की धारा 353 के तहत मामला दर्ज किया है और आगे की जांच शुरू कर दी है।

प्रधानमंत्री मोदी की ‘कश्मीर बैठक’ से पहले पाकिस्तान का हुआ बुरा हाल, विदेश मंत्री कुरैशी ने कह डाली ये बात

दिन-प्रतिदिन थम रही है कोरोना की रफ़्तार, 81 दिन में सबसे कम संक्रमित मामले आए सामने

नॉर्थ ईस्‍ट में 1 घंटे के अंदर दो जगह आया तेज भूकंप