महाराष्ट्र चुनाव: संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- अगर जनता की इच्छा हुई तो आदित्य ठाकरे बनेंगे CM
महाराष्ट्र चुनाव: संजय राउत का बड़ा बयान, कहा- अगर जनता की इच्छा हुई तो आदित्य ठाकरे बनेंगे CM
Share:

मुंबई: महाराष्‍ट्र विधानसभा की 288 सीटों के लिए जारी वोटिंग के बीच शिवसेना सांसद संजय राऊत ने अपने परिवार के साथ मुंबई के भांडूप में वोट डाला है. मतदान के बाद संजय राऊत ने कहा कि यदि महाराष्ट्र की जनता की इच्छा होगी तो आदित्य ठाकरे राज्य के मुख्‍यमंत्री बनेंगे. चुनाव के दौरान शिवसेना में ठाकरे परिवार की ओर से पहली बार चुनावी संग्राम में उतरे आदित्य ठाकरे और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुंबई के बांद्रा इलाके में मतदान किया. 

जब मीडिया ने उद्धव से पूछा कि अब तक वोटिंग फीसद कम रहा है. जनता से क्या अपील करेंगे? इस पर उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं जनता से हाथ जोड़ कर आग्रह करता हूं कि वह घर से बाहर निकल करके मतदान करें क्योंकि यह वोट आपको, आपके अकेले के लिए नहीं बल्कि उज्‍ज्‍वल महाराष्ट्र के लिए करना है. आदित्य ठाकरे ने सवाल किए जाने पर कहा कि आज मुझसे सवाल मत कीजिए, बस मेरे लिए दुआएं कीजिए. आदित्‍य ठाकरे वर्ली विधानसभा से चुनावी मैदान में हैं. मतदान करने से पहले वह बप्पा के दर्शन करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे.

वहीं महाराष्‍ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने अपनी पत्‍नी अमृता और मां सरिता के साथ नागपुर में वोट डाला. अभिनेता रितेश देशमुख, पत्‍नी जेनेलिया डिसूजा और परिवार ने लातूर में मतदान किया. रितेश के भाई अमित और धीरज देशमुख क्रमश: लातूर सिटी और लातूर ग्रामीण विधानसभा से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं.

हरियाणा चुनाव: यहाँ वोटर्स के लिए बिछाया गया रेड कारपेट, तिलक लगाकर किया जा रहा स्वागत

जम्मू कश्मीर के राज्यपाल की दो टूक, कहा- अगर बाज नहीं आया पाक तो अंदर तक जाएंगे और....

ऑस्ट्रेलिया में सभी अख़बारों का मुख्य पृष्ठ छापा गया काला, जानिए क्या है वजह

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -