कोरोना की चपेट में आई शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़

मुंबई: कोरोना महामारी ने देशभर में भारी हाहाकार मचा रखा है वही इस बीच मंगलवार को महाराष्ट्र के स्कूल शिक्षा मंत्री वर्षा एकनाथ गायकवाड़ ने ट्वीट करके बताया वह कोरोना संक्रमण से संक्रमित हो गई हैं. धारावी से कांग्रेस MLA ने बीते कुछ दिनों के चलते उनके कांटेक्ट में आये सभी व्यक्तियों से कोरोना का टेस्ट कराने का अनुरोध किया है.

दरअसल, उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि मुझे आज पता चला कि कल शाम पहली बार लक्षण महसूस होने के पश्चात् मैंने कोरोना के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया. हालांकि मेरे लक्षण अपेक्षाकृत हल्के हैं. मैं ठीक हूं तथा स्वयं को आइसोलेट कर लिया है. इस के चलते जो लोग बीते कुछ दिनों में मुझसे मिले हैं, उनसे सावधानी बरतने का अनुरोध करें.

आपको बता दें कि पिछले दिन महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के ओमिक्रॉन वैरिएंट के 26 नए केसों की पुष्टि हुई है. तत्पश्चात, राज्य में कुल मामले 167 पहुंच गए हैं. वहीं, देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में सोमवार को कोरोना के 809 नए मामले सामने आने से संक्रमितों का आँकड़ा 7,71,921 हो गया तथा तीन और रोगियों की मौत हो जाने से मरने वालों की संख्या 16,373 तक चली गई. गौरतलब है कि वहीं, स्वास्थ्य विभाग के अफसरों के अनुसार, आज के नए केस रविवार के 922 नये केसों से कम हैं. उन्होंने बताया कि दिन में 335 रोगियों को छुट्टी दे दिए जाने के पश्चात् महानगर में इस संक्रमण को मात देने वालों का आँकड़ा बढ़कर 7,48,199 हो गया है.

10वीं पास युवाओं के लिए नौकरी पाने का मौका, जल्द यहां करें आवेदन

इरफ़ान पठान के घर फिर गूंजी किलकारी, क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर दी गुड न्यूज़

साउथ अफ्रीका दौरा: ODI सीरीज में कौन होगा टीम इंडिया का कप्तान ? अनफिट हैं रोहित शर्मा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -