परमबीर सिंह मामले की जांच अन्य अधिकारी से कराएं: DGP ने CM को लिखा पत्र
परमबीर सिंह मामले की जांच अन्य अधिकारी से कराएं: DGP ने CM को लिखा पत्र
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक संजय पांडे ने हाल ही में राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने लिखा है कि मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह पर अंडरवर्ल्ड के साथ कथित सांठगांठ के आरोपों की किसी अन्य अधिकारी से कराई जाए। जी दरअसल, प्रदेश सरकार ने अंडरवर्ल्ड के साथ परमबीर सिंह की सांठगांठ की जांच का जिम्मा डीजीपी संजय पांडे को दे दिया है। वहीं दूसरी तरफ अब डीजीपी संजय पांडे ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर यह कह दिया है कि उन्हें इस जांच से हटा दिया जाना चाहिए और किसी अन्य अधिकारी को ये जांच सौंपी जानी चाहिए।

जी दरअसल स्नजय पांडे एक ऐसे अफसर है, जिनके खिलाफ एक भी आरोप नहीं है। बीते 29 अप्रैल को परमबीर सिंह ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। उस दौरान उन्होंने कोर्ट से यह कहा था कि डीजीपी संजय पांडे ने उन्हें खुद यह कहा कि उन्होंने खुद पूरी जिंदगी सिस्टम से लड़ाई लड़ी है, लेकिन सिस्टम का कुछ नहीं होता। ऐसे में संजय पांडे ने ही परमबीर सिंह को सलाह दी कि उन्हें भी सिस्टम से नहीं लड़ना चाहिए और उन पर महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख के खिलाफ मामला वापस लेने का दबाव भी बनाया।

इसी के साथ परमबीर सिंह ने अदालत के सामने कुछ व्हाट्सएप चैट ट्रांसक्रिप्ट भी पेश किए। इसी बीच मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने सरकार को पत्र लिखा और कहा कि परमबीर सिंह की अंडरवर्ल्ड के साथ सांठगांठ है। केवल यही नहीं बल्कि उक्त अधिकारी ने कुछ सबूत भी प्रस्तुत किए। इसी के बाद महाराष्ट्र सरकार ने महाराष्ट्र के डीजीपी संजय पांडे को मामले की जांच करने के लिए कहा।

आखिर क्यों मनाया जाता है इंटरनेशनल फायर फाइटर डे?

फ्रॉड और चीटर है सोनू सूद, यूजर के ट्वीट को कंगना रनौत ने किया लाइक

रिलीज हुआ जरीन खान की नयी फिल्म का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -