बारिश से बचता हुआ लोगों के बीच आ गया मगरमच्छ, वायरल हुआ वीडियो
बारिश से बचता हुआ लोगों के बीच आ गया मगरमच्छ, वायरल हुआ वीडियो
Share:

मुंबई इन दिनों बारिश से बेहाल है जहां पर इंसान से लेकर जानवर भी परेशान हैं और खुद को बचाने की कोशिश में लगे हैं. बता दें, इस भारी बारिश से जहां शुक्रवार को मुंबई से सोलपुर जा रही महालक्ष्मी एक्सप्रेस के नीचे पानी भर जाने से ट्रेन को बदलापुर और वांगनी के बीच रोकना पड़ा. इसमें कई लोग फंसे हुए थे जिन्हें बाहर निकाला गया. कई मशक्कत के बाद एनडीआरएफ (NDRF) के लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाला. लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा भी होगया जिसे देखकर लोगों में हलचल मच गई. 

दरस, चिपलून में तो देखा गया कि पास की एक नदी भर जाने के बाद पानी के साथ मगरमच्छ रिहायशी इलाके में बहकर चला आया. जिसको देखकर लोगों में अफरा-तरफी मच गई. इससे बचने के लिए लोग इधर उधर भागने लगे. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश हुई है. बारिश के बाद नाले से पानी जा रहा है. उस नाले में एक करीब चार फीट का मगरमच्छ दिखाई दे रहा है. इसे देखकर लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी. जिसके बाद वन विभाग के कर्मचारियों ने मगरमच्छ को एक पिजड़े में बंदकरके ले गए.
 

इससे उसकी जान भी बच गई और लोगों को कोई हानि भी नहीं हुई. बता दें कि महाराष्ट्र में शुरू इस आफत की बारिश को लेकर पानी के बाहव के साथ जानवरों को रिहायशी इलाके में तो आ ही रहे है. देखा जा रहा है कि महाराष्ट्र में लगातार हो रही बारिश से पानी में भीगने के बाद जानवर सड़कों पर एक जगह से दूसरी जगह जाते हुए देखे जा रहे है.

Video : बारिश से बचने के लिए बिल्डिंग में घुसा कुत्ता, गार्ड ने पीट कर पहुँचाया कोमा में

5000 रूपए में ये मिलता है ये स्पेशल पान, जानें क्या है खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -