बीते 24 घंटे में मिले 9 हज़ार नए केस, पुणे-नागपुर में बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का खतरा
बीते 24 घंटे में मिले 9 हज़ार नए केस, पुणे-नागपुर में बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का खतरा
Share:

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में दिन पर दिन कोरोना के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। यहाँ कोरोना के नए संक्रमितों का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। हालाँकि बीते गुरुवार को थोड़ी कमी देखने को मिली है। जी दरअसल बीते बुधवार को 10 हजार के करीब कोरोना के नए मामले सामने आए थे लेकिन उसी के अगले दिन यानी गुरुवार को कोरोना के 8,998 नए मामले सामने आये है। आप सभी को बता दें कि महाराष्ट्र के स्वास्थ्य विभाग ने नए आंकड़े जारी किये हैं और इन आंकड़ों के अनुसार, राज्य में बीते बुधवार को 9,855 मामले सामने आए थे, जबकि मुंबई में 1121 नए कोरोना केस मिले थे।

वहीं बीते कल यानी गुरुवार को अकेले मुंबई में 1104 कोरोना के नए मरीज मिले है। बताया जा रहा है राज्य में अब तक कुल 21 लाख 88 हजार 183 मरीज मिले है। इसी के साथ बीते 24 घंटों में मरने वालों की संख्या 60 हो गई है। कहा जा रहा है 52,340 लोगों ने अब तक इस वायरस के चलते मृत्यु को गले लगाया है।

सबसे ख़ास और अच्छी बात यह है कि जैसे-जैसे मरीज बढ़ रहे है वैसे-वैसे ठीक होने वालों की संख्या में भी बढ़ोतरी हो रही है। बीते 24 घंटों में 6,135 लोगों ने जंग में जीत पा ली है। इस समय महाराष्ट्र में कोरोना से ठीक होने वालों का रिवकरी रेट 93।66 फीसदी है। बताया जा रहा है इस समय 3 लाख 91 हजार 288 लोग होम क्मेंवारंटीन है और 4,109 लोग कोरोना सेंटर में अपना इलाज करा रहे है। इसके आलावा राज्य में इस वायरस से मृत्यु दर 2.39 फीसदी है जिसे प्रशासन और कम करने पर काम कर रहा है।

आज MP विधानसभा में पेश होगा धार्मिक स्वतंत्रता विधेयक, डेढ़ घंटे होगी बहस

24 घटने में 16 से भी अधिक केस आए सामने, जानिए अब तक क्या रहा आंकड़ा

तापसी और अनुराग पर भड़कीं कंगना, कहा- 'ये छोटे प्लेयर हैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -