देश के सबसे अधिक कोरोना केस महाराष्ट्र में, रोज़ाना आ रहे 6000 से ज्यादा नए मरीज
देश के सबसे अधिक कोरोना केस महाराष्ट्र में, रोज़ाना आ रहे 6000 से ज्यादा नए मरीज
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और हर दिन कोरोना के छह हजार से अधिक नए केस आ रहे हैं। सूबे में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना संक्रमण के 6497 नए केस रिपोर्ट किए गए हैं और इसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल तादाद बढ़कर 2,60,924 के पार पहुंच गई है। वहीं राज्य में इस दौरान संक्रमण से 193 और मरीजों की जान गई है और इसके बाद राज्य में कोरोना की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या 10482 पहुंच गई है।

राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी देते हुए कहा कि बीते 24 घंटे में 193 मरीजों की मौत हुई है और इसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमण से मृतकों की तादाद बढ़कर 10,482 हो गई है। वहीं राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान 4,182 मरीजों को राज्य के विभिन्न अस्पतालों से डिस्चार्ज कर दिया गया है और अब तक  राज्य में 1,44,507 मरीज संक्रमण से रिकवर हो चुके हैं। जबकि राज्य के विभिन्न अस्पतालों में  1,05,935 मरीजों का उपचार जारी है।

मुंबई की झुग्गी-बस्ती धारावी में बीते कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के मामलों में गिरावट आ रही है और सोमवार को यहां कोरोना वायरस संक्रमण के छह नए केस दर्ज किए गए हैं और इसके बाद धारावी में कोरोना संक्रमितों की तादाद 2,381 हो गई है। वहीं अब तक 2,309 मरीज कोरोना संक्रमण से रिकवर हो गए हैं। पिछले हफ्ते ही विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने भी कोरोना संक्रमण का हॉटस्पॉट बनें धारावी में कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए BMC और प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की सराहना की थी।

रिचर्ड वर्मा ने दिया बयान, भारत सहित पड़ोसियों के साथ चीन का व्यवहार उकसाने वाला

पीएम मोदी से चर्चा के बाद Google का बड़ा ऐलान, भारत में करेगा 75,000 करोड़ का निवेश

अब इंटरनेट में नहीं होगा भेदभाव ! टेलीकॉम कंपनियों पर TRAI का बड़ा एक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -