क्या महाराष्ट्र में भी लगेगी फ्री कोरोना वैक्सीन ? अब तक फैसला नहीं कर पाई उद्धव सरकार
क्या महाराष्ट्र में भी लगेगी फ्री कोरोना वैक्सीन ? अब तक फैसला नहीं कर पाई उद्धव सरकार
Share:

मुंबई: 1 मई 2021 से आरंभ हो रहे टीकाकरण कार्यक्रम में अब दो दिन ही शेष रह गए हैं, मगर महाराष्ट्र में अभी भी महाविकास अघाड़ी के नेता एक मत नहीं हैं और टीकाकरण कार्यक्रम को लेकर राज्य में लगातार मत भिन्नता के हालात बने हुए हैं। मंगलवार (27 अप्रैल) को महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम और NCP के नेता अजित पवार ने बताया कि राज्य में 18 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के मुफ्त टीकाकरण पर आखिरी फैसला मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा लिया जाएगा।  

मीडिया से बात करते हुए पवार ने कहा कि, “मैंने निःशुल्क टीकाकरण का प्रस्ताव दिया है, लेकिन इस पर फैसला मुख्यमंत्री लेंगे। कल (28 अप्रैल) के कैबिनेट की बैठक में वैक्सीन खरीद के ग्लोबल टेंडर पर मंथन किया जाएगा। अब जबकि पूरे देश में 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिए टीकाकरण शुरू होने में मात्र 2 दिन बाकी हैं, महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी सरकार अभी भी कोई ठोस फैसला नहीं ले पाई है। इस पर फैसला आज (28 अप्रैल) को लिया जाएगा।

शिव सेना के युवा नेता और महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने 25 अप्रैल को ट्विटर के जरिए यह सूचना दी कि महाराष्ट्र सरकार ने राज्य के लोगों को मुफ्त में वैक्सीन मुहैया कराने का फैसला लिया है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि यह फैसला राज्य के प्रति हमारे कर्त्तव्य पर आधारित है जिसे हम सर्वाधिक महत्व का समझते हैं।

श्रीलंका ने सार्वजनिक जगहों पर बुर्का-नकाब पर लगाया बैन, बताया राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा

बड़ी खबर! कल से गोवा में भी लगेगा लॉकडाउन, सीएम प्रमोद सावंत ने की घोषणा

भारत ने संयुक्त राष्ट्र की एकीकृत आपूर्ति श्रृंखला से सहायता के प्रस्ताव को ठुकराया: प्रवक्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -