महाराष्ट्र: ठाणे में 24 घंटों में साढ़े 5 हजार के पार हुए कोरोना संक्रमण के मामले, 24 लोगों की मौत
महाराष्ट्र: ठाणे में 24 घंटों में साढ़े 5 हजार के पार हुए कोरोना संक्रमण के मामले, 24 लोगों की मौत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना का कहर सबसे अधिक है। यहाँ हर दूसरे दिन बेकाबू होने वाला वायरस फैलता चला जा रहा है। आप सभी को बता दें कि ठाणे जिले में पिछले चौबीस घंटों में संक्रमण के 5,754 नए मामले सामने आए है। इसी के साथ संक्रमण की वजह से 24 लोगों की जान जा चुकी है। अब अगर केवल जिले के बारे में बात करें तो यहां मामले 3,73,364 हो चुके हैं। एक अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि, 'कोरोना संक्रमण की वजह से शनिवार को 24 लोगों की मौत हो गई है, जिसके बाद मृतकों का आंकड़ा 6,688 पहुंच गया है।'

वहीं जिले में कोरोना से डेथ रेट 1।79 फीसदी है। इसके अलावा अब तक 3,13,113 लोग संक्रमण से ठीक हो चुके हैं। इसी के साथ कोरोना रिकवरी रेट 83।86 फीसदी पर पहुंच चुका है। एक अन्य अधिकारी का कहना है कि पालघर जिले में कोरोना संक्रमण के कुल मामले 57,742 हैं, वहीं बीमारी की वजह से अबतक तक 1,255 लोगों की मौत हो चुकी है। बीते शनिवार को महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के 55 हजार 411 नए मामले सामने आए थे वहीं 53 हजार 5 कोरोना संक्रमित ठीक होकर घर गए। सबसे बड़ी और अहम बात यह है कि प्रतिदिन पचास हजार से ज्यादा ही नए पॉजिटिव केस सामने आ रहे हैं जो चौकाने वाला आंकड़ा है।

इस समय आंकड़ा पचास हजार से नीचे जाने को तैयार ही नहीं है। बीते शनिवार को भी कोरोना से 309 लोगों की जान गई थी। अब इस समय राज्य में 5 लाख 36 हजार 682 संक्रमितों का इलाज चल रहा है। खबरों के अनुसार राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या फिलहाल 33 लाख 43 हजार 951 तक पहुंच चुकी है और अब तक 27 लाख 48 हजार 153 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं।

केंद्र सरकार पर भड़के राहुल गाँधी, कहा- 'ना कोरोना पे क़ाबू, ना पर्याप्त वैक्सीन'

इमरान खान के रेप पर दिए बयान पर सिद्धार्थ शुक्ला ने दी ऐसी प्रतिक्रिया की ख़ुशी से झूम उठे फैंस

MP Lockdown: जारी है सभी जरूरी सेवाएं, नियमों के पालन के साथ खुलीं दुकानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -