15 मार्च तक इस शहर में बंद हुए स्कूल, कोरोना नियमों का पालन नहीं कर रहे लोग

Mar 02 2021 01:02 PM
15 मार्च तक इस शहर में बंद हुए स्कूल, कोरोना नियमों का पालन नहीं कर रहे लोग

नासिक: कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं। इस समय अगर सबसे बुरे हालात कहीं के हैं तो वह महाराष्ट्र है। यहाँ दिन पर दिन कोरोना के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक नासिक में 15 मार्च तक सभी स्कूल-कॉलेजों को बंद कर दिया गया है। जी हाँ, यह निर्णय नासिक स्थानीय प्रशासन द्वारा लिया गया है। खबरों के अनुसार यह नियम नासिक शहर और नासिक जिले में आने वाले सभी इलाकों में लागू होगा। वहीं बात करें पुणे की तो यहाँ भी प्रतिबंधों और नाइट कर्फ्यू का असर नहीं देखने को मिल रहा है। इस वजह से यहां भी प्रतिबंधों को और अधिक कड़ा करने के बारे में कहा जा रहा है। इस बारे में आने वाले 3 मार्च को यानी बुधवार को एक अहम बैठक होने वाली है।

अब बात करें मुंबई की तो मुंबई में हाल ही में राहत की एक खबर आई है। जी दरअसल यहाँ पिछले हफ्ते लगातार चार दिनों तक नए कोरोना केस का आंकड़ा 1000 की संख्या पार कर गया था, लेकिन बीते सोमवार को केवल 855 नए केस सामने आए है। इसके अलावा एक और राहत की खबर यह है कि कोरोना से ठीक होकर घर जाने वाले लोगों की संख्या नए केस से ज्यादा रही। बीते सोमवार को मुंबई में 876 लोग कोरोना से ठीक हुए हैं।

बात करें नासिक की तो यहाँ लोग कोरोना नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं इस वजह से नासिक स्थानीय प्रशासन को 15 मार्च तक सभी स्कूल-कॉलेजों को बंद करने का निर्णय लेना पड़ा है। यहाँ 14 तारीख को स्थितियों का आंकलन किया जाएगा, और उसके बाद आगे की कार्रवाइयों पर विचार किया जाएगा। इसी के साथ 10 वीं और 12 वीं के बच्चों के भविष्य का ध्यान रखते हुए उनके अभिभावकों की अनुमति से ऑफलाइन क्लासेस करने की अनुमति दी गई है।

इंदौर: जीजा को चाय पर बुलाकर 13 बार मारा चाक़ू, हुई मौत

विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' में बाहुबली की ‘शिवगामी’ में मारी एंट्री, निभाएंगी ये जबरदस्त किरदार

रिलीज हुआ सुनील शेट्टी के बेटे की पहली फिल्म का पोस्टर, अक्षय कुमार ने भी किया शेयर