कचरे की थैलियों में पैक हो रही कोरोना मरीजों के शव, वायरल वीडियो से उद्धव सरकार पर उठे सवाल
कचरे की थैलियों में पैक हो रही कोरोना मरीजों के शव, वायरल वीडियो से उद्धव सरकार पर उठे सवाल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण की वजह से राज्य में मौतों की संख्या बढ़ने के साथ प्रशासन की लापरवाही का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वायरस की चपेट में आकर जान गँवाने वालों के कोरोना संक्रमितों के शव कचरे वाले बैग में पैक नज़र आ रहे हैं। वीडियो सामने आने पर उद्धव सरकार की लापरवाही पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता किरीट सोमय्या ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया। वीडियो उस वक़्त का है, जब ठाणे के साकेत ग्लोबल अस्पताल से सारे शव दाह संस्कार के लिए एंबुलेंस में रखे जा रहे थे। वीडियो में कुछ शवों को स्ट्रेचर पर पड़ा देखा जा सकता है। इनमें से एक शव को काली पॉलीथीन में पैक देखा जा सकता है, जबकि चेहरा सफेद पॉलिथीन से ढका है। बता दें कि ये काली थैलियां आम तौर पर कचरा पैक करने के लिए इस्तेमाल किए जाते हैं।  कुल 3 शव पन्नी में लिपटे साफ नज़र आ रहे हैं। स्वास्थकर्मी धीरे-धीरे उठाकर उन्हें ठाणे की पंजीकृत एंबुलेंस MH04 KF2932 में रख रहे हैं।

किरीट सौमैया ने इस वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, “अब ठाकरे सरकार प्लास्टिक और कचड़ा बैग का उपयोग कोविड डेड बॉडी को पैक करने के लिए कर रही है।” इस वीडियो के सामने आने के बाद कई एक्टिविस्ट और स्थानीय महा विकास आघाडी सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े करने लगे। हालांकि, Newstracklive इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

 

अफ़ग़ान राष्ट्रपति ने तालिबान से लड़ाई को रोकने और रमज़ान के दौरान युद्धविराम का पालन करने का किया आग्रह

मशहूर एक्ट्रेस हेमा ने कांग्रेस को अलविदा, भाजपा में हुई शामिल

आंध्रप्रदेश पंचायत मंत्री रेड्डी ने किया तिरुपति में चुनाव जीतने का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -