महाराष्ट्र में फिर लगेगा लॉकडाउन ! लगातार बढ़ते कोरोना मामलों ने बढ़ाई चिंता
महाराष्ट्र में फिर लगेगा लॉकडाउन ! लगातार बढ़ते कोरोना मामलों ने बढ़ाई चिंता
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ते ही जा रहा है। शुक्रवार को सूबे में 10,216 नए कोरोना केस सामने आए हैं। वहीं 53 लोगों की मौत हुई हैं। वहीं बीते 24 घंटे में 6467 संक्रमितों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। जबकि अब तक 20,55,951 लोग रिकवर हो चुके हैं। इसके साथ ही राज्य में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 21,98,399 हो गई है। वहीं 52,393 लोगों की जान जा चुकी हैं। 

बता दें कि महाराष्ट्र में अभी 88,838 सक्रीय मामले है। इससे पहले गुरुवार को राज्य में कोरोना संक्रमण के 8998 मामले सामने आए और 60 लोगों की जान गई थी। महाराष्ट्र में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि सीएम उद्धव ठाकरे लॉकडाउन लागू करने का आदेश दे सकते हैं। बता दें कि सीएम उद्धव ठाकरे ने हाल ही में कहा था कि आने वाले दिनों में कोरोना संक्रमण के मामले कम नहीं हुए तो एक और लॉकडाउन के लिए हमें तैयार रहना चाहिए। 

उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि, 'मैं प्रतिबंध नहीं लगाना चाहता, मगर लोगों ने कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन नहीं किया तो इसके अलावा कोई विकल्प नहीं है।' बता दें कि बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन ने 8 मार्च तक अमरावती जिले में लॉकडाउन लागू कर दिया है। ट्रांसमिशन की श्रृंखला को तोड़ने के लिए अकोला, अकोट और मुरजीतपुर में भी लॉकडाउन को आगे बढ़ा दिया गया है। 

नितिन गडकरी ने पत्नी संग लगवाई कोरोना वैक्सीन, बोले- टीका पूरी तरह सुरक्षित

फिर डराने लगे कोरोना के आंकड़े, पिछले 24 घंटे में 18327 नए केस, 108 मौतें

ब्रेंट क्रूड 70 डॉलर के करीब, पेट्रोल-डीजल का रहा ये हाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -