कोरोना संक्रमण के चलते कांग्रेस विधायक रावसाहेब अंतापुरकर का हुआ निधन

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में कोरोना का कहर बढ़ता चला जा रहा है। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत कांग्रेस विधायक रावसाहेब अंतापुरकर का कोरोना की वजह से निधन हो गया है। वह अंतापुरकर नांदेड़ जिले के देगलूर विधानसभा सीट से विधायक थे। वह कोरोना के इलाज के लिए कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे लेकिन बच ना सके। बीते शुक्रवार को उनकी तबियत अचनाक ही बिगड़ने लगी। उसके बाद उन्हें मुंबई लाया गया। मुंबई में ही आज यानी शनिवार की सुबह उनकी मौत हो गई। आप सभी को हम यह भी बता दें कि कोरोना से जान गंवाने वाले रावसाहेब अंतपुरकर महाराष्ट्र के दूसरे विधायक हैं।

जी दरअसल उनसे पहले पंढरपुर के एनसीपी विधायक भारत भाल्के की मौत भी कोरोना संक्रमण के चलते हुई थी। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि पंढरपुर में 17 अप्रैल को उपचुनाव होने हैं। अब बात करें रावसाहेब जयवंतराव अंतापुरकर की तो उनकी पहचान एक सादगी पसंद जननेता की थी। उन्होंने अपनी जिंदगी के आखिरी दिन तक किराए के मकान में गुजार दिए। बीते साल कोरोना काल में भी अंतापुरकर ने जनता के कामों को बंद नहीं किया था। वह लगातार अपने क्षेत्र में गांव-गांव, गली-गली, खेत-खेत में घुमते रहे लोगों की समस्याओं को सुनते, जानते, समझते, सुलझाते रहे।

खबरों के अनुसार आज से करीब 25 दिनों पहले रावसाहेब अंतापुरकर को कोरोना का संक्रमण हुआ। इस दौरान शुरू के दिनों तक उनका इलाज नांदेड़ के भगवती अस्पताल में हुआ उसके बाद जब उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार ना हुआ तो उन्हें मुंबई लाया गया। यहाँ बीते 12 दिनों से बॉम्बे अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। आपको हम यह भी बता दें कि रावसाहेब अंतापुरकर डायबिटिज और ब्लडप्रेशर के भी मरीज थे, इसलिए उनके स्वास्थ्य में लगातार उतार-चढ़ाव हो रहा था। अभी कुछ समय पहले ही उन्हें हार्ट अटैक भी आया था।

बंगाल चुनाव में खून का 'खेला', कूचबिहार में फायरिंग से 4 की मौत

कोरोना नेगेटिव आई रुपाली गांगुली की रिपोर्ट, जल्द शुरू कर सकती हैं शूटिंग

हरिद्वार महाकुंभ: 12 और 14 अप्रैल को शाही स्नान, अखाड़ों ने कसी कमर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -