परमबीर सिंह को किसने भगाया ? महाराष्ट्र कांग्रेस और भाजपा में छिड़ी जंग
परमबीर सिंह को किसने भगाया ? महाराष्ट्र कांग्रेस और भाजपा में छिड़ी जंग
Share:

मुंबई: मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के देश छोड़कर जाने की अटकलें लगाई जा रहे हैं. एंटीलिया बम मामले में वह राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की जांच रडार में हैं. इस मुद्दे को लेकर महाराष्ट्र की सियासत गरमा गई है और भाजपा-कांग्रेस में तीखी जंग शुरू हो गई है. कांग्रेस पार्टी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि नीरव मोदी, मेहुल चोकसी, विजय माल्या की तरह ही परमबीर सिंह को भी देश से बाहर भगाने में भाजपा की साजिश है. 

कांग्रेस नेता सचिन सावंत ने कहा है कि यदि परमबीर सिंह भारत से बाहर गए हैं, तो इसमें भाजपा की क्या भूमिका है, इसकी जांच होनी चाहिए. कांग्रेस नेता ने आरोप लगाते हुए कहा है कि परमबीर सिंह शुरु से ही भाजपा के एजेंडे पर चल रहे थे. NIA की रिपोर्ट में ये स्पष्ट हुआ था कि सचिन वाजे केवल परमबीर सिंह को रिपोर्ट कर रहा था. ऐसी चीज़ों के बाद भी यदि परमबीर सिंह भाग निकलते हैं, तो ये जांच एजेंसी की कमजोरी है. कांग्रेस से पहले भाजपा की तरफ से राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया गया था. भाजपा नेता राम कदम ने कहा था कि राज्य सरकार जो दावा कर रही है, ये उसकी आदत है कि अपनी हर कमी का दोष केंद्र पर मढ़ देते हैं. 

भाजपा की तरफ से कहा गया कि परमबीर सिंह द्वारा मंत्री पर लगे घूसखोरी के आरोपों को सबके सामने लाया गया. ऐसे में राज्य सरकार को इस मुद्दे पर जवाब देना ही होगा. एंटीलिया विवाद के बाद परमबीर सिंह को कमिश्नर पद से हटा दिया गया था. उसके बाद मई से वह अवकाश पर थे, जिसके बाद उनका उपचार हुआ तो छुट्टियां बढ़ती गई. अब हाल ही में महाराष्ट्र सरकार की तरफ से इस बात की आशंका जताई गई है कि परमबीर सिंह देश से बाहर चले गए हैं. 

बंगाल में भाजपा को एक और झटका, MLA कृष्ण कल्याणी ने दिया इस्तीफा

घर में बुजुर्गो के अभाव से ही होता है डिप्रेशन

'पंजाब विकास पार्टी' बनाएँगे कैप्टन अमरिंदर, ये होगा पार्टी का प्रमुख लक्ष्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -