ईंधन की कीमतों में वृद्धि के विरोध में महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक साइकिल से पहुंचे विधानसभा
ईंधन की कीमतों में वृद्धि के विरोध में महाराष्ट्र कांग्रेस के विधायक साइकिल से पहुंचे विधानसभा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र कांग्रेस विधायकों ने आज 1 मार्च, बजट सत्र के पहले दिन, एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, पेट्रोलियम उत्पादों की बढ़ती कीमतों के विरोध में, साइकिल यात्रा की। महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं ने राज्य पार्टी प्रमुख नाना पटोले के नेतृत्व में ईंधन की कीमतों में वृद्धि के विरोध में विधान भवन के लिए एक साइकिल रैली निकाली।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा है कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतें कम हैं, जबकि ईंधन की कीमतें देश में सर्वकालिक उच्च स्तर पर हैं। "केंद्र सरकार द्वारा लगाए गए अन्यायपूर्ण करों ने ईंधन की कीमतों और मुद्रास्फीति को बढ़ा दिया है। उन्होंने कहा कि रसोई गैस की कीमतों में भारी उछाल ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। महाराष्ट्र के मंत्री बालासाहेब थोराट, असलम शेख और यशोमति ठाकुर और मुंबई कांग्रेस प्रमुख अशोक उर्फ भाई जगताप उन नेताओं में शामिल थे, जिन्होंने सोमवार को राज्य विधानमंडल के बजट सत्र की शुरुआत से पहले रैली में हिस्सा लिया था। 

राज्य सरकार ने पेट्रोल की कीमत बढ़ने से आम आदमी का जीवन मुश्किल बना दिया है, केंद्र लोगों का मजाक उड़ा रहा है। इसलिए, ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के विरोध के निशान के रूप में, कांग्रेस नेता साइकिल पर विधान भवन पहुंचे, नाना बोले ने आरोप लगाया। पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं और देश के कई हिस्सों में पेट्रोल के लिए लगभग 100 रुपये प्रति लीटर तक पहुंच गई हैं।

10 मार्च को इंडियन नेवी को मिलेगी INS करंज, पलक झपकते ही टारगेट को कर सकती है ध्वस्त

अलीगढ़ में नाबालिग की हत्या से बवाल, गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव

आखिर क्यों पीएम मोदी ने टीका लगवाने के लिए 'कोवाक्सिन' ही चुनी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -