कोरोना: लॉकडाउन के बावजूद सड़कों पर निकले लोग, सीएम ठाकरे ने दी सख्त कार्रवाई की चेतावनी
कोरोना: लॉकडाउन के बावजूद सड़कों पर निकले लोग, सीएम ठाकरे ने दी सख्त कार्रवाई की चेतावनी
Share:

मुंबई: कोरोना वायरस के कहर के बीच महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने लोगों से कानून नहीं तोड़ने का आग्रह किया है. सीएम ठाकरे ने लोगों को धारा 144 लागू होने की याद दिलाई और कानून तोड़ने वालों से कड़ाई से निपटने की बात भी कही. मुंबई में लॉकडाउन के बाद भी बड़ी संख्या में लोग निजी वाहन लेकर घरों से बाहर निकले. ये लोग घरों में रहने के सरकार के आदेश का पालन नहीं कर रहे. 

थाणे से मुंबई आने के ईस्टर्न एक्सप्रेस वे पर मुलुंड टोल नाके पर वाहनों की लंबी लाइन लगी हुई थी. बताते चलें कि सबसे अधिक कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों में महाराष्ट्र पहले पायदान पर है. यहां इस वायरस की चपेट में सबसे अधिक लोग आए हैं.  भारतीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, आकड़ों की बात करें तो कोरोना वायरस से सबसे अधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है. यहां अब तक कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद 74 हो गई है. अब तक राज्य में 3 लोगों की मौत भी हो चुकी है.

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने ऐलान किया है कि वर्तमान में चल रहे कोरोनोवायरस संकट को देखते हुए पूरे प्रदेश में दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 लागू की जा रही है. इससे पहले एनसीपी चीफ शरद पवार भी जनता कर्फ्यू को सफल बनाने का आग्रह कर चुके हैं. हालाँकि, ठाकरे सरकार को समर्थन दे रही महाराष्ट्र कांग्रेस भी इस पर चुप्पी साढ़े हुए है. 

कोरोना से लड़ने के लिए फार्मा सेक्टर को मिलेंगे 10 हज़ार करोड़, मोदी सरकार का ऐलान

'कोरोना' की मार से कराह उठा बाज़ार, 2307 अंकों की गिरावट के साथ खुला बाज़ार

कोरोना से जंग में मदद करने के लिए अनिल अग्रवाल ने बढ़ाए हाथ, देंगे 100 करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -