नागरिकता संशोधन विधेयक पर बोले उद्धव ठाकरे, कहा- जो भाजपा करे वो देशहित, जो विरोध करे वो देशद्रोही...

नागरिकता संशोधन विधेयक पर बोले उद्धव ठाकरे, कहा- जो भाजपा करे वो देशहित, जो विरोध करे वो देशद्रोही...

मुंबई: महाराष्ट्र के नवनियुक्त सीएम उद्धव ठाकरे ने नागरिकता संशोधन बिल (CAB) पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से कुछ सवाल पूछे हैं. उद्धव ठाकरे ने कहा है कि गृह मंत्री अमित शाह ने शिवसेना के प्रश्नों को उत्तर नहीं दिया है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कहा कि संसद के उच्च सदन में इस बिल पर विस्तार से चर्चा होनी चाहिए. 

उद्धव ठाकरे ने कहा है कि, 'किसे अच्छा लगेगा बुरा लगेगा इससे शिवसेना की भूमिका निर्धारित नहीं होगी. भाजपा जो करती है वह देशहित और उसका विरोध करने वाले देशद्रोही? इस भ्रम से हमें बाहर आना होगा. देश के भविष्य को लेकर जो सवाल उठते है. तो इस पर विस्तार और व्यापकता से सबकी राय जाननी चाहिए. मैं अपनी पार्टी के लोकसभा और राज्यसभा सासंदों से इस बिल के संबंध में पूरी जानकारी ले रहा हूं.'

सीएम ठाकरे ने कहा कि, 'आप अन्य देशों से आए पीड़ित लोगों को लीजिए, मोदी सरकार दूसरे महत्वपूर्ण मुद्दों से ध्यान भटकाने लगी है, केंद्र सरकार प्याज के दाम और आवश्यक वस्तु की कमी जैसे विषयों सें ध्यान भटाकाने में लगी हुई है. अल्पसंख्यक के मन में भय के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि देश के प्रत्येक नागरिक के मन में सवाल है, उसका जवाब मिलना चाहिए.' आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन बिल के सोमवार को लोकसभा में पारित होने के बाद अब इस पर राज्‍यसभा में चर्चा होगी.

कैलाश विजयवर्गीय का ममता पर तंज, 'आप पश्चिम बंगाल की सीएम हैं, बांग्लादेश की नहीं'

निजी हैलीकॉप्टर से विधानसभा पहुंचे हिमांचल के विधायक, जानिए पूरी वजह

छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने बनाया 'बैकवर्ड प्लान', अब बस पीएम मोदी की 'हां' का है इंतज़ार