दिल्ली पहुंचे सीएम उद्धव ठाकरे, पीएम मोदी के साथ करेंगे मुलाकात
दिल्ली पहुंचे सीएम उद्धव ठाकरे, पीएम मोदी के साथ करेंगे मुलाकात
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम और शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे दिल्ली पहुंच चुके हैं. तय कार्यक्रम के अनुसार, वे आज थोड़ी देर में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं. ताजा जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी से मुलाकात के बाद महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे दिल्ली में संजय राउत के सरकारी आवास 15 सफदरजंग लेन में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे.

हवाई अड्डे से उद्धव ठाकरे शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत के आवास पर पहुंच चुके हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से रात 9 बजे मिलने वाले हैं. ठाकरे के इस कार्यक्रम की सूचना शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने एक ट्वीट में दी थी. शिवसेना नेता संजय राउत ने अपने ट्वीट में लिखा था कि सीएम ठाकरे शुक्रवार को पीएम मोदी के साथ मुलाकात करेंगे. आपको बता दें कि नवंबर में सीएम बनने के बाद यह उद्धव ठाकरे का पहला दिल्ली दौरा होगा, जिसमें वे पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे.

 शिवसेना ने इसे शिष्टाचार भेंट करार दिया है. पीएम मोदी से मुलाकात के बाद उद्धव ठाकरे कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मिलेंगे. इसके बाद उद्धव का भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से भी मिलने की सम्भावना है.

अगर आपके घर में है बिटिया, तो सरकार दे रही 6 लाख रुपए, इस तरह करें आवेदन

कर्नाटक : अमूल्‍या के घर पर हमला, सीएम बीएस येदियुरप्‍पा ने बोली ये बात

सीएम कमलनाथ ने सर्जिकल स्ट्राइक पर मांगे सबूत, कहा-ना तो कोई आंकड़े हैं और ना ही...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -