जेल से निकलते ही बढ़ी नवनीत राणा की मुश्किलें, मीडिया में बयान देकर बुरी फंसी!
जेल से निकलते ही बढ़ी नवनीत राणा की मुश्किलें, मीडिया में बयान देकर बुरी फंसी!
Share:

अमरावती सांसद नवनीत राणा (MP Navneet Rana) और उनके पति विधायक रवि राणा की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ सकती हैं। जी दरअसल ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) दोनों के खिलाफ दोबारा कोर्ट जा सकती है। जी दरअसल दोनों पति-पत्नी को 23 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद चार मई को दंपति को कोर्ट (Court) ने कई शर्तों पर जमानत दी थी, जी हाँ और इनमें एक शर्त ये भी थी कि दंपति मीडिया से बात नहीं करेगा। हालाँकि नवनीत राणा ने रिहा होते ही बयान देकर अपने लिए मुश्किल खड़ी कर ली है।

आप सभी को बता दें कि कोर्ट ने 4 मई को नवनीत राणा और रवि राणा को जमानत देते हुए मीडिया में बयानबाजी न करने की शर्त रखी थी। बेल ऑर्डर के बाद 5 मई को दोनों जमानत पर बाहर आ गए थे। वहीं जेल से बाहर आने के बाद सांसद नवनीत राणा मेडिकल जांच के लिए लीलावती अस्पताल गई थीं और इसके बाद उनको अस्पताल में एडमिट करा दिया गया था। करीब तीन दिन अस्पताल में रहने के बाद नवनीत राणा को आज डिस्चार्ज कर दिया गया और अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही उन्होंने मीडिया में बयान देते हुए कोर्ट के ऑर्डर की अवमानना की है। जी दरअसल मीडिया से बात करते हुए नवनीत राणा ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को चुनौती दी।

इसी के साथ ही सांसद नवनीत ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखने की बात कही। आपको बता दें कि कोर्ट ने जो शर्ते दी थी उनमे पहली शर्त ये थी कि राणा दंपति मामले पर मीडिया में कोई बयानबाजी नहीं कर सकते और वह सबूतों के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं कर सकते। केवल यही नहीं बल्कि जिस मामले में उनको गिरफ्तार किया गया था, वैसा कोई काम वह फिर से नहीं कर सकते। दोनों पति-पत्नी को जांच में पूरा सहयोग करना होगा। वहीं अगर इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर उनको पूछताछ के लिए बुलाता है, तो दोनों को जाना होगा। ऑफिसर को भी चौबीस घंटे पहले उनको नोटिस देना होगा। इसी के साथ नवनीत राणा और उनके पति को बेल के लिए 50-50 हजार रुपये का बॉन्ड भरना होगा।

'असली आ रहे हैं नकली से सावधान', शिवसेना ने राज ठाकरे पर साधा निशाना

गाड़ी को टक्कर मार झगड़ा करने लगा शख्स, एक्ट्रेस को दी दुष्कर्म की धमकी!

'IPL 2022 में पोलार्ड का सफर ख़त्म, अब नहीं मिलेगा मौक़ा।।', टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -