CM उद्धव ठाकरे ने बुलाई आपात बैठक, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा
CM उद्धव ठाकरे ने बुलाई आपात बैठक, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने हाल ही में अपने आवास पर एक आपात बैठक बुलाई है। जी हाँ, खबरों के मुताबिक वर्षा बंगले पर होने वाली इस बैठक में शिवसेना के नेताओं के अलावा विभाग प्रमुख भी शामिल होने वाले हैं। खबर है कि इस बैठक में सरकार में मौजूद शिवसेना के नेताओं को पिछली बैठक के दौरान आने वाले तीन महीने के लिए तय कार्यक्रम के अनुसार किए गए कामों का विवरण देना हो सकता है।

इसी के साथ बैठक में मौजूदा घटनाक्रम को लेकर भी चर्चा होने की पूरी-पूरी संभावना बन रही है। शिवसेना के मुखपत्र सामना में बीते शनिवार को एक लेख छपा है उसी के बाद से यह चर्चा हो रही है कि महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जी दरअसल, सामना में छपे हुए लेख में कांग्रेस और राहुल गांधी को लेकर सवाल खड़े किये गए थे।

इसी के साथ शिवसेना ने यूपीए को एनजीओ करार देते हुए पार्टी का नेतृत्व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) प्रमुख शरद पवार को सौंपने की वकालत की थी। वैसे आप जानते ही होंगे जब-जब शिवसेना को कोई विवादित टिप्पणी करनी होती है या फिर विपक्ष को निशाने पर लेना होता है तो वह अपने सामना के लेख में लिख देता है। वहीं उसके बाद उस पर भी राजनीती होने लगती है।

सुमित नागल ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2021 के लिए प्राप्त की वाइल्डकार्ड एंट्री

नितीश के बचाव में उतरे सुशिल मोदी, बोले- उन्होंने हम लोगों के कहने पर स्वीकारा सीएम पद

बांग्लादेश नगरपालिका चुनाव का पहला चरण आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -