अस्पताल में भर्ती हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया जा चुका है। आप सभी को बता दें कि वह रिलायंस ग्रुप के हरकिशनदास हॉस्पिटल में आने वाले 3 से 4 दिनों तक रहने वाले हैं। जी दरअसल कुछ दिनों से उद्धव ठाकरे के गर्दन के पास दर्द था और उन्होंने बीते सोमवार को टेस्ट करवाया था। यहाँ टेस्ट से यह पता चला कि गर्दन के पास के स्पाइन में उन्हें तकलीफ है। बीते कल इसी के इलाज के लिए वे अस्पताल में एडमिट हुए।

आप सभी को बता दें कि अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि एक छोटी सी सर्जरी करनी पड़ेगी और इसके बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ठीक हो जाएंगे। आप सभी को बता दें कि डॉ। शेखर भोजराज उनकी सर्जरी करेंगे। वहीं उनके स्वास्थ्य की जांच भी इसी एचएन रिलांयस अस्पताल में की गई थी जहां बीते कल वह भर्ती हुए हैं। आपको बता दें कि बीते सोमवार को हुए चेक अप और टेस्ट की रिपोर्ट देखने के बाद डॉक्टरों ने सर्जरी करने का निर्णय लिया था।

जी दरअसल मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को यह दर्द पिछले हफ्ते से शुरू हुआ है। बीते कुछ दिनों से गर्दन और रीढ़ की तकलीफ की वजह से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कई कार्यक्रम भी कैंसिल किए। केवल यही नहीं बल्कि लोगों से मुलाकातें भी वे कम कर रहे थे। बीते दिनों दिवाली के दिन अपने वर्षा बंगले में आने-जाने वालों से भी वे कम ही मिले। उनका दर्द बढ़ता ही जा रहा है और इस वजह से अब सर्जरी किए जाने का फैसला किया गया है।

गिरफ्तार हुआ विराट कोहली की बेटी को रेप की धमकी देने वाला अपराधी, जानिए कौन है वो?

जेल से आने के बाद भी बुरा है आर्यन खान का हाल, खुद को किया कमरे में बंद!

'नवाब मलिक ने पटाखे से अपना हाथ जला लिया है': आशिष शेलार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -