जानिए क्यों CM उद्धव ठाकरे ने PM मोदी को कहा धन्यवाद
जानिए क्यों CM उद्धव ठाकरे ने PM मोदी को कहा धन्यवाद
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी का आभार जताया है. जी दरअसल केंद्र सरकार की तरफ से मुंबई के हफकेन बायो फार्मा को कोवैक्सिन उत्पादन के लिए मंजूरी दी जा चुकी है. इसी के चलते महाराष्ट्र के CM उद्धव काफी खुश हैं. ख़ुशी में ही उन्होंने पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया है. हाल ही में सीएमओ की तरफ से एक बयान जारी किया गया है.

इस जारी किये गए बयान में कहा गया है कि सीएम उद्धव ठाकरे ने केंद्र सरकार से अपील की थी कि हफकेन फार्मा को कौवैक्सिन उत्पादन की अनुमति दी जाए और केंद्र ने उनकी अपील को मान लिया. इस वजह से CM उद्धव ने केंद्र का शुक्रिया अदा किया है. वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि इस समय कोवैक्सिन हैदराबाद में भारत बायोटेक बना रहा है.

बीते महीने यानी मार्च में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुई एक वीडियो कॉन्फ्रेंस में इस मुद्दे को उठाया था. उस दौरान उन्होंने पीएम मोदी से अपील की थी कि वे राज्य के स्वामित्व वाली फार्मा कंपनी को वैक्सीन निर्माण की परमिशन दें. जी दरअसल हफकेन फार्मा ने जनवरी में ICMR से टेक्नॉलोजी ट्रांसफर के लिए परमिशन मांगी थी और बीते गुरुवार को केंद्र की तरफ से इसे मंजूरी दे दी गई है.

सीबीआई के पूर्व डायरेक्टर रंजीत सिन्हा का निधन, दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस

दिल्ली में कोरोना से हालत बेकाबू, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन करेंगे अस्पतालों का दौरा

ममता के विरुद्ध दर्ज की गई FIR, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -