महाराष्ट्र सीएम फडणवीस का विपक्ष पर पलटवार
महाराष्ट्र सीएम फडणवीस का विपक्ष पर पलटवार
Share:

मुंबईः महाराष्ट्र सीएम देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को नागपुर में प्रेस कान्फ्रेंस को संबोधित करते हुए बताया कि विपक्ष यह समझने में असफल है कि ईवीएम एक मशीन है और वह खुद वोटिंग नहीं कर सकती। उन्होंने कहा, मैं मानता हूं कि विपक्ष हताश, निराशा और पूरी तरह से दिशाहीन है। महाराष्ट्र ने अपने इतिहास में कभी ऐसा विपक्ष नहीं देखा। फडणवीस ने कहा कि भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव सहयोगी दलों के साथ मिल कर लड़ेगी। मैंने शिवसेना से कहा है कि पहले से तय फार्मूले के तहत हम पहले गठबंधन के सहयोगियों की सीटें तय करेंगे, फिर अन्य सीटों का आपस में बंटवारा करेंगे।

सीएम ने बताया, बीजेपी लोगों और मतदाताओं से संपर्क कर रही है, उनके पास पहुंच रही है, जबकि विपक्ष ईवीएम के साथ संवाद कर रहा है। विपक्ष यह समझ नहीं पा रहा है कि ईवीएम केवल मशीन है और स्वयं मतदान नहीं कर सकती है। मतदान मतदाता करते हैं और अगर हम उनसे संवाद करेंगे तो वोट मिलेंगे।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र सीएम का यह बयान उस समय आया है जब महाराष्ट्र के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बालासाहब थोराट, मनसे प्रमुख राज ठाकरे, एनसीपी के अजित पवार और छगन भुजबल सहित विपक्षी नेताओं द्वारा चुनाव में ईवीएम के इस्तेमाल और लोकसभा चुनाव के नतीजों को स्तब्ध करने वाला बताया है। लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद विपक्षी दलों ने ईवीएम के निष्पक्षता पर सवाल उठाने लगैे हैं।

वायनाड में पुल बनवाने के लिए राहुल गाँधी ने लिखा पत्र, विधायक बोले- 2009 से आपकी पार्टी ने क्या किया ?

राजस्थान: आज से 11 अगस्त तक चलेगा भाजपा का लक्ष्य पूर्ति सप्ताह, 30 लाख सदस्य जोड़ने का है टारगेट

झूठा साबित हुआ आज़म खान का दावा, जौहर यूनिवर्सिटी ने कहा- वो जमीन हमारी नहीं....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -