सीएम पद को लेकर देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री मैं ही बना रहूंगा...'
सीएम पद को लेकर देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा बयान, कहा- 'महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री मैं ही बना रहूंगा...'
Share:

नई दिल्ली. इन दिनों राजीनीति में खींचतान जारी है. वहीं महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा और शिवसेना के गठबंधन को बहुमत मिला है लेकिन राज्य में सीएम पद के लिए दोनों ही पार्टियों में लगातार लड़ाइयां हो रही है. ऐसे में अब महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस का बड़ा बयान आया है और उन्होंने कहा कि, ''हमारे पार्टी अध्यक्ष ने पुष्टि की है कि शिवसेना के सीएम पद के लिए कुछ भी तय नहीं किया गया है. अभी कोई फॉर्म्युला तय नहीं हुआ है. मैं विश्वास दिलाता हूं कि यह बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार होगी.'' वहीं एक और इंटरव्यू में उन्होंने आज यानी मंगलवार को सीएम को लेकर चल रही बहस पर कहा कि, ''यह बात तो पक्की है कि महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री मैं ही बना रहूंगा, हमार पास कोई प्लान B या C नहीं है.''

उन्होंने आगे कहा कि, ''शिवसेना की मांगों पर हम विचार कर रहे हैं, चुनाव में उनके मेरिट के आधार पर आगे की योजना बनाएंगे.'' आप सभी को बता दे, महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान किया गया था और 24 अक्टूबर को चुनाव के नतीजे आए थे. वहीं नतीजों में भाजपा और शिवसेना के गठबंधन को बहुमत मिला है और जीत के बाद दोनों ही पार्टियों में सीएम पद को लेकर बहस चल रही है.

ऐसे में शिवसेना की मांग है कि ''सीएम पद ढाई-ढाई साल के लिए दोनों पार्टियों के पास रहे'' लेकिन बीजेपी का कहना है कि ''महाराष्ट्र पांच साल के लिए मुख्यमंत्री उन्हीं की पार्टी से होगा.'' इसी बात को लेकर महाराष्ट्र के वर्तमान सीएम देवेंद्र फडणवीस के बयान ने शिवसेना में सनसनी फैला दी है.

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा कोर्ट में हुए पेश, जानिए क्या है आरोप

मायावती ने यूरोपीय संघ (ईयू) के भारत दौरे पर उठाए सवाल, कहा- कुछ ऐसा

फिल्म एक्टर धर्मेंद्र के कद्रदान दुष्यंत चौटाला कड़े अनुभव से गुजरने के बाद बनने वाले है हरियाणा उपमुख्यमंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -