सीएम फडणवीस ने सुनी PMC बैंक के पीड़ितों की समस्या, कहा- पीएम मोदी से करूँगा चर्चा

सीएम फडणवीस ने सुनी PMC बैंक के पीड़ितों की समस्या, कहा- पीएम मोदी से करूँगा चर्चा

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडनवीस ने PMC बैंक के उपभोक्ताओं से कहा है कि वह उनकी दिकक्तों को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी से बात करेंगे। सीएम फडणवीस ने कहा है कि 13 अक्तूबर के बाद जब भी वह पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे तो वह इस मुद्दे पर चर्चा करेंगे। पंजाब और महाराष्ट्र सहकारी बैंक के ग्राहकों का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को चुनावी रैली के बाद सीएम फडनवीस से मिला था। 

सीएम फडणवीस थाने विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी और मौजूदा MLA संजय केलकर के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। पीएमसी बैंक घोटाले के पीड़ित ग्राहकों ने सीएम फडणवीस को अपना दुखड़ा सुनाया। सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी पूरे धैर्य के साथ उनकी बात सुनी, लेकिन यह भी कहा कि आदर्श आचार संहिता लागू होने की वजह से वह कोई आश्वासन नहीं दे सकते।

सीएम फडणवीस ने कहा है कि वह 13 अक्तूबर के बाद पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे और पंजाब और महाराष्ट्र सहकारी बैंक के मुद्दे पर उन्होंने पहले से ही एक फाइल तैयार कर रखी है, जिस पर वे पीएम मोदी के साथ चर्चा करेंगे। सीएम फडणवीस ने कहा है कि 21 अक्तूबर को चुनाव के बाद हम इस मुद्दे पर लगातार प्रयास करेंगे कि समस्या का जल्द समाधान हो।

CIC सम्मेलन में पहुंचे अमित शाह, कहा- लोकतंत्र की यात्रा में मील का पत्थर है RTI एक्ट

शरद पवार बोले, 80 साल का हो चुका हूँ, लेकिन एनर्जी लेवल अब भी 30 साल के युवा जैसा

कांग्रेस का ममता सरकार पर हमला, बंगाल में की राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग