शरद के नेतृत्व में कांग्रेस को मिली निकाय चुनाव में जीत
शरद के नेतृत्व में कांग्रेस को मिली निकाय चुनाव में जीत
Share:

मुंबई :  शरद पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने महाराष्ट्र के दो जिलों में संपन्न नगरीय निकाय चुनाव में जीत दर्ज कर ली है। पार्टी ने 93 सीटों पर जीत हांसिल करते हुये बीजेपी को पीछे धकेल दिया है। जीत से उत्साहित शरद पवार ने लोगों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया है।

बीते बुधवार को लातूर और पुणे जिले में नगर परिषद चुनाव हेतु मतदान संपन्न कराया गया था। चुनाव परिणाम के शुरूआती रूझान से ही राकांपा के उम्मीदवार आगे रहे। आखिरकार पार्टी ने 324 सीटों में से 93 सीटों पर जीत हांसिल कर ली। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे ने बताया कि हमने अपने स्वयं के बूते पर चुनाव लड़ा है और जनता ने जिस तरह से हमें समर्थन दिया, इससे यह समझा जा सकता है कि लोग बीजेपी और शिवसेना से उब चुके है। हालांकि यह बात अलग है कि बीजेपी ने पांच नगर परिषदों के अध्यक्ष पद पर जीत हांसिल की है। बावजूद इसके राकांपा अपनी 93 सीटांे पर मिली जीत से उत्साहित है।

ठाकरे को नहीं मिली सफलता

नगरीय निकाय चुनाव में राज ठाकरे की पार्टी मनसे ने भी उम्मीदवार उतारे थे, लेकिन वर्पाअी को एक भी सीट पर जीत नहीं मिल सकी है। मीडियाकर्मियों ने इस बारे में जब ठाकरे से चर्चा करना चाही तो उन्होंने एक शब्द नहीं बोला।

शरद पवार से मोदी ने उनकी सीट पर जाकर की मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -