आज होटल-मॉल-मंदिर को लेकर CM उद्धव ठाकरे ले सकते हैं बड़ा फैसला
आज होटल-मॉल-मंदिर को लेकर CM उद्धव ठाकरे ले सकते हैं बड़ा फैसला
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने 15 अगस्त से मुंबई लोकल ट्रेन आम यात्रियों के लिए शुरू कर दी है। इससे मुंबई के लोगों को सबसे अधिक राहत मिली है। अब इस समय लोगों की नजरें अन्य छूटों पर हैं। जी दरअसल आज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे रात 8:30 बजे कोरोना टास्क फोर्स की बैठक लेने वाले हैं और इसी पर सभी की निगाहें टिकी हैं। कहा जा रहा है इस बैठक में आज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अनलॉक के लिए कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।

आज यानी सोमवार को होने वाली इस बैठक में मुख्यमंत्री कोरोना की परिस्थितियों का जायजा लेंगे। वहीँ इसके बाद अनलॉक के तहत कितनी छूट दी जा सकती है, इस बारे में निर्णय लिया जाएगा। आप सभी को बता दें कि CM ठाकरे ने बीते रविवार को सोशल मीडिया के माध्यम से राज्य की जनता से सीधा संवाद किया था। इस संवाद के दौरान उन्होंन यह घोषणा की थी कि सोमवार को कोरोना टास्क फोर्स के माध्यम से राज्य में कोरोना की स्थिति का जायजा लेने के बाद ही प्रतिबंधों में छूट देने का विचार किया जाएगा। इस बैठक में स्थिति का जायजा लेने के बाद ही धार्मिक स्थलों, होटल, रेस्टॉरेंट्स और मॉल खोलने पर विचार किया जाएगा और लोगों की परेशानियों को देखते हुए इसका फैसला जल्द ले लिया जाएगा।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि राज्य में दुकानें तो रात 8 बजे तक खोले जाने की छूट है। हालाँकि होटल, रेस्टॉरेंट शाम 4 बजे तक ही खोलने की अनुमति है। इसी के साथ मॉल, थिएटर, सिनेमाघर, धार्मिक स्थल पूरी तरह से बंद हैं। बीते कल (रविवार) को CM ने कहा कि जिन जिलों में कोरोना के मामले मिल रहे हैं वहां फिलहाल कोरोना प्रतिबंधों पर छूट मिलने की संभावना ना के बराबर है। लेकिन जहां कोरोना से जुड़ी स्थिति अच्छी है, वहां निश्चित रूप से प्रतिबंधों में ढील दी जाएगी।

'प्लास्टिक से बने तिरंगे के इस्तेमाल पर लगे रोक।।', 15 अगस्त के पहले राज्यों को केंद्र सरकार का आदेश

टीडीपी ने ऋणों पर ' झूठ ' बोलने पर YSRCP सरकार की निंदा की

पति संग मालदीव घूमने निकली सना खान, एयरपोर्ट पर पढ़ी नमाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -