आज PM मोदी से मिलेंगे CM उद्धव ठाकरे, मराठा आरक्षण पर हो सकती है चर्चा
आज PM मोदी से मिलेंगे CM उद्धव ठाकरे, मराठा आरक्षण पर हो सकती है चर्चा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात करने वाले हैं। बताया जा रहा है मुलाकात के दौरान मराठा आरक्षण एवं चक्रवात राहत के लिए वित्तीय सहायता जैसे मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। आप सभी को यह भी बता दें कि इस मुलाकात से पहले एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बीते सोमवार शाम को ठाकरे से मुलाकात की थी। बीते 15 दिनों में शरद पवार की उद्धव ठाकरे के साथ यह दूसरी बैठक मानी गई है।

वहीँ दूसरी तरफ महाराष्ट्र सरकार में मंत्री एकनाथ शिंदे का कहना है कि, ''प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात से पहले उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से मुलाकात की और मराठा आरक्षण समेत कई मुद्दों पर बात की। महाराष्ट्र सीएम, डिप्टी सीएम अजित पवार और मराठा आरक्षण उप कमेटी के अध्यक्ष अशोक च्वहाण प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करेंगे।'' खबरों के अनुसार प्रधानमंत्री और उद्धव ठाकरे की यह मुलाकात आज सुबह 11 बजे 7 एलकेएम में होगी।

आपको हम यह भी बता दें कि एक महीने से भी अधिक समय पहले सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र में नौकरियों एवं शिक्षा में मराठा समुदाय के लोगों को आरक्षण देने से संबंधित 2018 का आरक्षण कानून खारिज कर दिया था। वहीँ आज मुलाक़ात में तौकते तूफ़ान से हुए नुक़सान की भरपाई के लिए गुजरात की तर्ज़ पर 1000 करोड़ महाराष्ट्र को भी दिया जाए ऐसा उद्धव ठाकरे की तरफ से कहा जा सकता है।

इस एक्ट्रेस ने किया दावा- 'सुशांत जैसे खुद को मार सकते हैं मोहित रैना', अभिनेता ने दर्ज करवाया केस

आज है मास शिवरात्रि व्रत, यहाँ जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त

आज इन राशिवालों को होगा धन लाभ, जानिए क्या है आपका राशिफल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -