प्रेमिका के लिए कर डाला 9 माह की गर्भवती पत्नी को मार डाला, दोनों के साथ ही रहता था आरोपी पति
प्रेमिका के लिए कर डाला 9 माह की गर्भवती पत्नी को मार डाला, दोनों के साथ ही रहता था आरोपी पति
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के चंद्रपुर से एक रूह कंपा देने वाला मामला प्रकाश में आया है. जहां पर नाज़ायज़ संबंध के चलते एक पति ने अपनी 9 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. फिर इस क़त्ल को एक हादसे के रूप में दिखाने का प्रयास करने लगा. पुलिस जांच के दौरान यह खुलासा यह हुआ. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति सहित तीन लोगों को अरेस्ट किया है, बताया जा रहा है कि आरोपी की प्रेमिका भी गर्भवती है. 

मृतक महिला के परिवार वालों ने जब इस मामले की शिकायत पुलिस से की तो जांच के दौरान हैरान करने वाला सच सबके सामने आया. पुलिस ने बताया कि आरोपी पति अपनी पत्नी और प्रेमिका के साथ एक ही घर में रहता था. आरोपी की पत्नी एक साथ रहने के लिए भी मान गई थी, लेकिन पर प्रेमिका और पत्नी की आपस में जरा भी नहीं बनती थी. जिसकी वजह से शख्स ने प्रेमिका के लिए अपनी 9 महीने की गर्भवती पत्नी को रास्ते से हटाने की खौफनाक साजिश रच डाली.  

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पैसों का लालच देकर इस षड्यंत्र में अपने दो दोस्तों को साथ मिलाया और वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल इस हत्या में शामिल सभी आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. पुलिस घटना के हर पहलू पर गंभीरता से छानबीन कर रही है. आरोपी अपनी प्रेमिका के प्यार में इतना अंधा हो गया था कि उसने अपनी पत्नी के पेट में पल रहे बच्चे का भी ध्यान नहीं रहा. मृतक महिला कुछ दिनों में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली थी. उसकी एक दो वर्षीय लड़की भी है. आरोपी की प्रेमिका भी 9 महीने की प्रेग्नेंट है. 

नौकरी का झांसा देकर दीदी और जीजा ने युवती को 5 बार बेचा, इस तरह खुला राज़

मुजफ्फरपुर: SBI बैंक से बंदूकधारी बदमाशों ने 7 लाख रुपए लुटे, हुए फरार

'4 हिन्दू लड़कियों को मुस्लिम बनवाओ वरना जान से मार दूंगा..' शौहर की करतूत के खिलाफ बीवी पहुंची थाने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -