महाराष्ट्र: कोविड दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने पर 56 व्यापारियों के खिलाफ मामला दर्ज
महाराष्ट्र: कोविड दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने पर 56 व्यापारियों के खिलाफ मामला दर्ज
Share:

पुणे: पुणे पुलिस ने कोविड महामारी के बीच महाराष्ट्र सरकार द्वारा लगाए गए ताजा प्रतिबंधों के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों के खिलाफ मामले दर्ज किये हैं। जी दरअसल पुणे में प्रतिबंधों के दौरान कोरोना संबंधी दिशानिर्देशों का उल्लंघन किया गया। ऐसे में इन्ही आरोपों के चलते 56 व्यापारियों के खिलाफ मामला दायर किया गया है। इस मामले में एक अधिकारी ने आज यानी शुक्रवार को जानकारी दी है। आप सभी को बता दें कि व्यापारियों ने बीते गुरुवार को पुणे में लक्ष्मी रोड पर मानव श्रृंखला बनाई थी और उस दौरान उन्होंने मांग की थी कि गैर-जरूरी वस्तुओं की दुकानों को संचालित करने की अनुमति दी जाए।

आप तो जानते ही होंगे सरकार के निर्देश के अनुसार, केवल आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को ही संचालित करने की अनुमति दी जाएगी और दुकानों को 30 अप्रैल तक बंद रखना होगा। ऐसे में हाल ही में विश्रामबाग थाने के वरिष्ठ निरीक्षक सुनील टिकोले ने कहा, "हमने पुणे के फेडरेशन ऑफ ट्रेड एसोसिएशन (एफटीएपी) के अध्यक्ष फतहचंद रांका और और 55 अन्य व्यापारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।"

इस मामले में महामारी अधिनियम, आपदा प्रबंधन कानून, मुंबई पुलिस कानून और भादंसं की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि रांका ने व्यापारियों और अन्य संगठनों से अपील की है कि वे शुक्रवार को अपनी दुकानें खोलने के फैसले को टाल दें। वहीँ उन्होंने यह भी कहा है कि ''पुलिस और नगर निगम के अधिकारियों के साथ बैठकों के बाद दो दिनों तक प्रतीक्षा करने का फैसला किया गया है। सरकार का फैसला भले ही कुछ भी हो, सभी व्यापारी सोमवार को अपनी दुकानें खोलेंगे।''

गोवा CM ने दिए टीका उत्सव लांच करने के आदेश, अधिक होगा टीकाकरण

‘रामसेतु को घोषित करें राष्ट्रीय धरोहर स्मारक’, याचिका पर 26 अप्रैल को सुप्रीम सुनवाई

लूटपाट के लिए बंदरों का इस्तेमाल करते थे लूटेरे, इस तरह हुआ पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -