महाराष्ट्र के कैबिनेट का हुआ विस्तार, विपक्ष ने जताया विरोध
महाराष्ट्र के कैबिनेट का हुआ विस्तार, विपक्ष ने जताया विरोध
Share:

नई दिल्ली: महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों से ऐन 4 महीने वाले हुए कैबिनेट विस्तार के बाद सरकार द्वारा बुलाई गई चाय पार्टी का विपक्ष ने विरोध किया है. विधान परिषद के विपक्ष नेता धनंजय मुंडे के घर पर विपक्षी पार्टीयों की हुई बैठक में यह निर्णय लिया गया है कि सरकार द्वारा आयोजित चाय पार्टी में वह हिस्सा नहीं लेंगे. 

विपक्षी पार्टी के नेताओं के साथ बैठक के बाद धनंजय मुंडे ने प्रेस वार्ता में जानकारी देते हुए बताया है कि जिन मंत्रियों को मंत्रिमंडल से निकाला गया है वह पहले से ही दागी थे, उनके खिलाफ पहले ही कार्रवाई करनी चाहिए थी. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे पर इल्जाम लगाते हुए मुंडे ने कहा महाराष्ट्र में सूखा होने के बाद भी ठाकरे विदेश में अवकाश मना रहे थे.

मुंडे ने कहा है कि अब शिवसेना और ठाकरे किसानों की बात कर रही है, जो उनकी समझ के बाहर है. आपको बता दें कि महाराष्ट्र में 4 माह के बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे ऐन पहले महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कैबिनेट का विस्तार करते हुए 13 नए चेहरो को जगह दी है. विशेष बात ये है कि इन 13 चेहरों में कांग्रेस छोड़ने वाले विखे पाटिल का नाम भी शुमार है. 

Video : सेहत के लिए लाभकारी है पवनमुक्तासन, ऐसे करें

इस ख़ास वजह से 21 जून को ही मनाते हैं अंतरराष्ट्रीय योग दिवस

गडकरी ने किया कृषि क्षेत्र और पिछड़े इलाकों के विकास के लिए काम करने का आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -