नवजात का शव समझकर किया 'खिलोने' का पोस्टमार्टम, पुलिस ने भी बनाया 'लाश' का पंचनामा
नवजात का शव समझकर किया 'खिलोने' का पोस्टमार्टम, पुलिस ने भी बनाया 'लाश' का पंचनामा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के बुलढाणा में पुलिस और अस्पताल की बड़ी लापरवाही सामने आई है। दरअसल, यहां पुलिस ने खिलौने को नवजात का शव समझकर पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अस्पताल ने भी पोस्टमार्टम की प्रक्रिया आरंभ कर दी। खिलौने से रुई और स्पंज निकलने पर मालूम हुआ कि जिसका पोस्टमार्टम हो रहा है, वह तो प्लास्टिक की गुड़िया है। यह घटना पूरे जिले भर में हर किसी की जुबान पर है।

बुलढाणा जिले के खामगाव तालुका स्थित बोर के समीप एक नदी के किनारे कपड़े में एक नवजात का शव फेंके जाने की जानकारी मिलने पर पिंपलगांव राजा पुलिस बोरजवाला गांव पहुंची। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाया और नवजात के शव को कब्जे में लेकर खामगाव के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया। किन्तु, पुलिस की तरह ही अस्पताल ने भी लापरवाही दिखाई। पोस्टमार्टम के वक़्त जब उसकी चीरफाड़ की गई, तो शव में से रुई और स्पंज निकाला। 

इसके बाद पता चला कि यह नवजात का शव नहीं बल्कि एक खिलोने वाली गुड़िया है। पुलिस इंस्पेक्टर एस.एल.चव्हाण ने कहा कि गांव के पुलिस पाटिल ने ही यह सूचना दी थी कि नदी के पास 7-8 महीने के नवजात की लाश पड़ी है। दूसरे दिन पंचनामा कर कागज़ात बनाए गए। पोस्टमार्टम के वक़्त शरीर में से रुई और स्पंज निकलने के बाद समझ में आया कि वह इंसानी शव नही बल्कि गुड़िया है। कीचड़ में सने होने की वजह से वह नवजात बच्चे का शव ही दिखाई दे रहा था।

संयुक्त राष्ट्र ने किया खुलासा, दुनिया भर में 13 करोड़ लोग हुए भुखमरी का शिकार

रिचर्ड वर्मा ने दिया बयान, भारत सहित पड़ोसियों के साथ चीन का व्यवहार उकसाने वाला

पीएम मोदी से चर्चा के बाद Google का बड़ा ऐलान, भारत में करेगा 75,000 करोड़ का निवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -