महाराष्ट्र: भाजपा की टी शर्ट पहनकर फांसी पर झूला किसान, नेता करते रहे चुनाव प्रचार
महाराष्ट्र: भाजपा की टी शर्ट पहनकर फांसी पर झूला किसान, नेता करते रहे चुनाव प्रचार
Share:

पुणे: महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए यह एक बेहद शर्मिदगी भरी घटना है, राज्य के बुलढाणा जिले में एक किसान ने पार्टी की टी-शर्ट पहनकर रविवार तड़के फांसी लगाकर जान दे दी। किसान की शिनाख्त 38 साल के राजू तलवड़े के रूप में हुई है। उसे जिले के खटखेड गांव में सुबह तक़रीबन 8.30 बजे एक पेड़ की डाली से लटका हुआ पाया गया।

वह भाजपा की एक टी-शर्ट पहना हुआ था, जिस पर पार्टी का चुनाव-चिन्ह कमल अंकित था और उस पर चुनावी नारा लिखा हुआ था -'पुन्हा आनुया आपले सरकार' यानी फिर से हमारी सरकार बनाएं। यह टी-शर्ट पार्टी ने 21 अक्टूबर के विधानसभा चुनाव से पहले समर्थकों को बांटी थी। यह घटना ऐसे समय में घटी है, जब पीएम मोदी ने विदर्भ में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पश्चिमी महाराष्ट्र में चुनावी दौरा कर रहे थे, और विपक्षी कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी मराठवाड़ा और मुंबई में चुनाव अभियान चला रहे थे। संयोगवश सीएम देवेंद्र फडणवीस विदर्भ क्षेत्र के नागपुर से आते हैं।

शिवसेना के किसान नेता किशोर तिवारी ने कहा है कि यह घटना बेहद गंभीर है और उन्होंने सभी पार्टियों से आग्रह किया है कि वे राज्य में किसानों की समस्या को गंभीरता से लें। तिवारी ने मीडिया से कहा कि, "इस तरह की आत्महत्या खेती के समक्ष खड़े एक बहुत ही गंभीर संकट की तरफ इशारा करती है। अगर अगली सरकार ने ठोस कदम नहीं उठाए तो यह समस्या काबू से बाहर हो जाएगी।"

तेजस्वी यादव की जनसभा में आपस में भिड़े कार्यकर्ता, जमकर चली कुर्सियां

बापू से जुड़े बीजेपी के इस देशव्यापी अभियान से साध्वी प्रज्ञा ने खुद को किया अलग

प्रियंका की रायबरेली में होने वाली कार्यशाला स्थगित, पार्टी कार्यकर्ताओं को देने वाली थीं ट्रेनिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -