महाराष्ट्रः भिवंडी में ढही 3 मंजिला इमारत, अब तक मिले 8 लोगों के शव
महाराष्ट्रः भिवंडी में ढही 3 मंजिला इमारत, अब तक मिले 8 लोगों के शव
Share:

महाराष्ट्र: साल 2020 वैसे ही कई हादसों का गवाह बन रहा है। अब इसी बीच एक और हादसा हो गया है। जी दरअसल महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी शहर में बीते रविवार देर रात एक तीन मंजिला इमारत ताश के पत्तों की तरह ढह गई। वहीं अब बताया जा रहा है कि इमारत में रहने वाले काफी लोगों के मलबे में फंसे होने की आशंका है। जी दरअसल स्थानीय लोगों का कहना है कि साल 1984 में बने जिलानी अपार्टमेंट, मकान नंबर 69 नामक इमारत का आधा हिस्सा देर रात ढह गया। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि गिरने वाले इस तीन मंजिला मकान के हिस्से के 21 फ्लैट में लोग नींद ले रहे थे। वहीं अचानक से रात को 3 बजकर 20 मिनट पर भिवंडी के पटेल कंपाउंड में तहलका मच गया। अब यहाँ रहने वाले लोग और मनपा की टीम राहत और बचाव का काम कर रहे हैं।

भिवंडी में तीन मंजिला इमारत गिरी - सामने आने वाली जानकारी के अनुसार इमारत के मलबे से अब तक 8 लोगों के शव मिले हैं। इसके अलावा राहत कार्य कर 5 जीवित लोगों को सुरक्षित रूप से बचाकर बाहर निकाला जा चुका है। वहीं अब भी कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका हो रही है। एनडीआरएफ का कहना है कि ठाणे महानगर पालिका के द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह लगभग 04 बजे भिवंडी में एक तीन मंजिला इमारत गिर गई।

उसके बाद स्थानीय लोगों ने 20 लोगों को मलबे में से बचा लिया है। वहीं शुरुआत में मिली जानकारी में बताया गया है कि 20-25 लोग अब भी फंसे हैं। वहीं आरआरसी मुंबई से एनडीआरएफ की टीम घटना स्थल पर पहुंच चुकी है और राहत-बचाव काम तेज गति से हो रहा है।

अधिकमास से जुड़ी ये खास बातें जानना है जरुरी

ट्यूशन टीचर ने की शर्मनाक हरकत, 16 वर्षीय लड़की से किया रेप

बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिन्होंने न सिर्फ पिता बल्कि बेटे के साथ भी किया है रोमांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -