महाराष्ट्र भाजपा विधायक कदम ने वेब श्रृंखला 'तांडव' के बहिष्कार पर जताई आपत्ति
महाराष्ट्र भाजपा विधायक कदम ने वेब श्रृंखला 'तांडव' के बहिष्कार पर जताई आपत्ति
Share:

अमेज़न प्राइम ने हाल ही में सैफ अली खान-स्टारर राजनीतिक ड्रामा सीरीज़ टंडव को अपने मंच पर उतार दिया। 15 जनवरी को रिलीज़ होने के बाद से, वेब श्रृंखला को कुछ मिश्रित समीक्षा मिल रही है, जिसमें कई प्रदर्शनों को और अन्य लोगों को प्रचार के रूप में कहा गया है। हालाँकि, अपनी रिलीज़ के सिर्फ एक दिन में, अली अब्बास ज़फर के निर्देशन ने मुसीबत में डाल दिया है।

सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने अमेज़ॅन प्राइम वीडियो अधिकारियों को वेब-सीरीज़ ‘टंडव’ के विवाद के संबंध में बुलाया। यह कदम कई राजनेताओं द्वारा श्रृंखला पर प्रतिबंध लगाने के लिए कहने के बाद आया। कुछ ट्विटरवादियों ने हैशटैग #BanTandavNow ट्रेंड करना शुरू कर दिया है और ट्विटर उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग ने भी तांडव को 'हिंदू विरोधी श्रृंखला' करार दिया है।

कदम ने एक ट्वीट में कहा, यह 24 घंटे के करीब है और अभी भी अमेजन से माफी नहीं मिली है। उन्होंने कहा, "ऐसा लगता है कि वे गर्व करते हैं या हमारे हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाने या उन्हें निशाना बनाने के अपने निंदनीय कृत्य पर पछतावा नहीं करते।" "मैं सभी हिंदुओं से आग्रह करता हूं कि वे अमेज़ॅन के उत्पादों का बहिष्कार करें, यह उनकी शॉपिंग साइट या सामग्री मंच हो। सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, मोहम्मद जीशान अय्यूब, गौहर खान और कृतिका कामरा अभिनीत नाटक श्रृंखला का प्रीमियर शुक्रवार को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर हुआ।

आप सांसद संजय सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

किसान आंदोलन: क्या सुप्रीम कोर्ट की कमिटी से निकलेगा समाधान ? पहली बैठक आज

आईपीओ: आईआरएफसी ने पहले दिन 65 पीसी की पेशकश की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -