महाराष्ट्र: भाजपा नेताओं ने की गवर्नर से मुलाकात, भड़की शिवसेना बोली- बहुमत है तो बना लो सरकार...
महाराष्ट्र: भाजपा नेताओं ने की गवर्नर से मुलाकात, भड़की शिवसेना बोली- बहुमत है तो बना लो सरकार...
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में सरकार के गठन को लेकर जारी खींचतान के बीच भाजपा नेता राज्य के राज्यपाल से मिले. इसके बाद शिवसेना, भाजपा पर हमलावर हो गई है. शिवसेना नेता संजय राउत ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि यदि आपके पास बहुमत है तो सरकार का गठन करें. संजय राउत ने कहा कि हमारे पास अपना CM बनाने के लिए पूर्ण संख्याबल है. हमें यह दिखाने की आवश्यकता नहीं है.

उन्होंने कहा है कि हम विधानसभा में बहुमत साबित करेंगे. हमारे पास ऑप्शन हैं. हम विकल्पों के बगैर नहीं बोलते हैं. आपको बता दें कि आज ही महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल कई नेताओं के साथ मिले. इस मुलाकात के बाद उन्होंने कहा है कि आवाम ने भाजपा-शिवसेना को बहुमत दिया. इसके बाद हमने गवर्नर से मिलकर उनको सरकार बनने की देरी के बारे में जानकारी दी. अब यह फैसला केंद्रीय नेतृत्व को लेना है.

इसके बाद ही शिवसेना भड़क उठी. शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि हमारा स्टैंड बदला नहीं है. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे शिवसेना के हित में निर्णय लेंगे. CM शिवसेना का ही होगा. भाजपा पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि गवर्नर के सामने सरकार बनाने का दावा किए बिना खाली हाथ क्यों लौट आए? बहुमत केवल भाजपा-शिवसेना गठबंधन को नहीं, बल्कि गठबंधन की शर्तों को भी मिला है.

तीस हजारी विवाद: दिल्‍ली पुलिस के खिलाफ वकील पहुंचा सुप्रीम कोर्ट , की SIT जांच की मांग

फंड की कमी से जूझती कांग्रेस, लोकसभा और विधानसभा चुनावों में खर्च किया इतना रुपया

पराली जलाने के मामले पर पीएम मोदी ने लिया संज्ञान, कृषि मंत्रालय को दिए अहम् निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -