इस दिन महाराष्ट्र के पुणे में जनता के बीच होंगे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

Feb 09 2019 03:54 PM
इस दिन महाराष्ट्र के पुणे में जनता के बीच होंगे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

मुंबई : लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा पूरी रणनीति के साथ मैदान में उतरती हुई दिखाई दे रही है. इसी बीच पार्टी अध्यक्ष अमित शाह भी देश के कोने-कोने में रैलियां को संबोधित कर रहे हैं. अब अमित शाह पुणे और गोवा में लोगों को संबोधित करने वाले हैं.इससे पहले अमित शाह ने यूपी के जौनपुर में रैली की थी.

पीएम मोदी ने अरुणाचल में किया दो एयरपोर्ट्स का उद्घाटन, कहा लोगों को विकास के साथ दिल से भी जोड़ेंगे

ऐसा होगा शाह का कार्यक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 9 फरवरी को भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह दोपहर बारह बजे पुणे में लोगों को संबोधित करेंगे. पुणे के गणेश कला क्रीड़ा केंद्र, स्वरगेट में शक्ति केंद्र सम्मेलन में शामिल होंगे. वहीं शाम पांच बजे शाह अटल बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को कुजीरा-बम्बोलिम के एसएजी एथलेटिक स्टेडियम संबोधित करेंगे. इसी बीच अमित शाह ने यूपी के जौनपुर में राम मंदिर के मुद्दे पर बयान दिया. उन्होंने कहा, 'बीजेपी मानती है कि अयोध्या में उसी जगह पर जल्द से जल्द भव्य राम मंदिर बने, ये बीजेपी का संकल्प है और हमें इस बात से कोई डिगा नहीं सकता.

राहुल गाँधी ने फिर किया वीर सावरकर का अपमान, वंशजों ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

विरोधियों पर जमकर बरसे शाह 

प्राप्त जानकारी के अनुसार जौनपुर में शाह ने रैली के दौरान विपक्षी पार्टियों पर भी निशाना साधा. शाह ने कहा, 'देवगौड़ा लखनऊ आएंगे तो कोई फर्क पड़ेगा क्या? ममता दीदी काशी आएंगी तो कोई फर्क पड़ेगा? चंद्रबाबू मिर्जापुर आएंगे या स्टालिन जौनपुर में सभा करेंगे तो क्या कोई फर्क पड़ेगा?' इसी के साथ शाह ने कहा, 'बीजेपी सारे लोगों को अपने-अपने राज्य में चुनाव हराकर 2014 में सत्ता में आई है.'

फिर लय में लौटे लोकेश राहुल, इंग्लैंड लायंस के खिलाफ खेली शानदार पारी

तैमूर अली खान के राजनीति में एंट्री लेते ही मचा हड़कंप, इस नेता से हो रही तुलना

विमान हादसे के बाद लापता हुए अर्जेंटीना के फुटबॉलर का शव मिला