महाराष्ट्र बंद हिंसा: शिवसैनिकों की गुंडागर्दी, ऑटो चालक की लाठी से पिटाई
महाराष्ट्र बंद हिंसा: शिवसैनिकों की गुंडागर्दी, ऑटो चालक की लाठी से पिटाई
Share:

मुंबई: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई घटना के विरोध महाराष्ट्र में आज MVA ने बंद बुलाया हुआ है। ऐसे में राज्य के कई इलाकों में बंद का असर साफ़-साफ़ नजर आ रहा है। बल्कि कुछ इलाके तो ऐसे भी हैं जहाँ बंद का असर बिलकुल भी नहीं दिखाई दे रहा है। वहीं मुंबई के जिन इलाकों में बंद का असर दिखाई नहीं दे रहा है, वहां शिव सैनिक गुंडागर्दी कर रहे हैं। जी दरअसल मुंबई के कई इलाकों में शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा ऑटो चालकों को पीटे जाने की खबर है और अब उस दौरान का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। इस समय शिवसैनिकों की गुंडई की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

 

जी दरअसल मुंबई के कई इलाकों में शिवसैनिक ऑटो चालकों को लाठी से पिटते दिखाई दिए जिसके वीडियो वायरल हो रहा है। एक वीडियो आप यहाँ देख सकते हैं। मिली जानकारी के तहत जहाँ बंद नहीं था वहां शिवसैनिक थप्पड़ मारते नजर आए। इसी के साथ ईस्टर्न एक्सप्रेस-वे पर भी शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा ट्रैफिक को रोकने का प्रयास किया गया। जी दरअसल शिवसैनिक अचानक हाईवे पर आ गए और बीच रोड पर टायर जला दिया, जिस वजह से ट्रैफिक रुक गया। आप सभी को यह भी जानकारी दे दें कि मुंबई में बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर हैं लेकिन बेस्ट की बसें सड़कों से नदारद हैं।

जी दरअसल रविवार की रात में ही बेस्ट की कुछ बसों में तोड़फोड़ की गई थी, और उसके बाद बेस्ट ने कहा है कि 'जब पुलिस सिक्योरिटी मिलेगी, तभी वो बेस्ट की सर्विस शुरू करेंगे।' इसी के चलते मुंबई और पड़ोसी क्षेत्रों में सोमवार को बस सेवाएं प्रभावित हैं। वहीं बेस्ट के द्वारा जारी एक बयान में यह कहा गया है कि सुबह-सुबह धारावी, मानखुर्द, शिवाजी नगर, चारकोप, ओशिवरा, देवनार और इनऑर्बिट मॉल के पास नौ बसें क्षतिग्रस्त हो गईं, इनमें पट्टे पर किराए पर ली गई एक बस भी शामिल है। इसके अलावा बयान में यह भी कहा गया, ‘‘बेस्ट प्रशासन ने पुलिस सुरक्षा की मांग की है और स्थिति की समीक्षा के बाद सभी डिपो से बसों का संचालन किया जाएगा।’’

Video: पुलिस भर्ती परीक्षा में नकल के लिए छात्र ने अपनाया ऐसा जुगाड़ कि पुलिस भी हुई हैरान

महाराष्ट्र: ऐसा हुआ झगड़ा कि पत्नी ने ले ली पति की जान

महाराष्ट्र बंद के दौरान हिंसा, जबरन दुकाने बंद और बसों में तोड़फोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -