जोमैटो डिलीवरी बॉय से जबरन लगवाए जय श्री राम के नारे, मचा बवाल

Jul 22 2019 12:46 PM
जोमैटो डिलीवरी बॉय से जबरन लगवाए जय श्री राम के नारे, मचा बवाल

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक युवक से जबरन जय श्रीराम के नारे लगवाने का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि कार में सवार चार युवकों ने जोमैटो डिलीवरी बॉय और उसके साथी को बीच सड़क पर रोका और जय श्री राम बोलने के लिए जबरदस्ती करने लगे. इस घटना के प्रकाश में आने के बाद देर रात औरंगाबाद के बजरंग चौक में तनाव की स्थिति पैदा हो गई. पुलिस ने मौके पर भारी पुलिस बल भेजकर स्थिति को काबू में किया और आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. 

औरंगाबाद पुलिस आयुक्त चिरंजीवी प्रसाद ने बताया है कि यह घटना औरंगाबाद के बजरंग चौक की है. शिकायत में पीड़ित शेख आमिर और नासीर निजामुद्दीन ने बताया है कि वे जोमैटो कंपनी में डिलीवरी बॉय का कार्य करते हैं. कल जब उन्हें ऑर्डर मिला तो वे उसे पिक करने के लिए वो जलगांव टी पॉइंट जा रहे थे. इसी बीच बजरंग चौक के निकट एक कार में सवार चार युवकों ने उन्हें रोका और जय श्रीराम बोलने के जबरदस्ती की. 

पुलिस आयुक्त चिरंजीवी प्रसाद ने आगे बताया है कि पीड़ित आमिर के मना करने पर युवकों ने उसे पीटने की धमकी दी. पिटाई के भय से आमिर ने जय श्री राम कह दिया. इसके बाद युवकों ने उन्हें वहां से जाने दिया. इस घटना की जानकारी जैसे ही शहर में फैली आजाद चौक में सैकड़ों युवक इकठ्ठा हो गए. भीड़ को काबू में करने पुलिस भी चौकस हो गई. इससे पहले के हालत अनियंत्रित हो जाते पुलिस आयुक्त चिरंजीवी प्रसाद घटनास्थल पर पहुंच गए और शांति बनाए रखने की अपील की. 

गाँधी परिवार के इस शख्स को कांग्रेस का नया अध्यक्ष बनाना चाहते हैं कांग्रेस नेता

राहुल गाँधी ने दिया इस्तीफा, अब पुणे का ये इंजिनियर बनना चाहता है कांग्रेस का 'सरदार'

अंतरराष्ट्रीय मैडल जीतने वालों के लिए खुशखबरी, सरकार ने किया बड़ा ऐलान